A
Hindi News खेल अन्य खेल एंडी मरे ने डेनियल को हराकर एटीपी कतर ओपन के दूसरे दौर में किया प्रवेश

एंडी मरे ने डेनियल को हराकर एटीपी कतर ओपन के दूसरे दौर में किया प्रवेश

डेनियल ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में 34 वर्षीय मल्टीपल ग्रैंड स्लैम विजेता को हराया था और इस हार के बाद स्कॉट काफी परेशान नजर आए थे।

Andy Murray, Daniels, second round of ATP Qatar Open, Tennis, sports, Tennis match - India TV Hindi Image Source : GETTY Andy Murray

ग्रेट ब्रिटेन के टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने पहले दौर में मजबूत प्रदर्शन करते हुए जापान के तारो डेनियल को एक घंटे 20 मिनट में 6-2, 6-2 से हराकर एटीपी कतर ओपन के दूसरे दौर में प्रवेश किया। डेनियल ने पिछले महीने ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में 34 वर्षीय मल्टीपल ग्रैंड स्लैम विजेता को हराया था और इस हार के बाद स्कॉट काफी परेशान नजर आए थे।

मंगलवार देर रात, दुनिया के पूर्व नंबर 1 एंडी इस बार डेनियल से मुकाबला करने से खुश थे। एंडी ने मैच के बाद एटीपीटूर डॉट कॉम के हवाले से कहा, "वह ऑस्ट्रेलिया में बहुत अच्छा खेले। मैंने पहले सेट से उन्हें टक्कर देने की कोशिश की और मुझे लगा कि मैंने अच्छा किया। यह बेहतर मैचों में से मेरे लिए एक था।"

यह भी पढ़ें- वैक्सीन नहीं लगवाने पर अड़े नोवाक जोकोविच, फ्रेंच ओपन और विंबलडन से हो सकते हैं बाहर

एंडी मरे, जो दो बार के चैंपियन और दोहा में चार बार के फाइनलिस्ट हैं, वह मैच में जीते और वापस आकर खुश दिखे क्योंकि उन्होंने 11 विजेताओं को हराया और पहला सेट जीतने के लिए डेनियल को दो बार शानदार टक्कर दी।

एंडी का सामना अब दूसरे दौर में स्पेन के रॉबटरे बॉतिस्ता अगुट से होगा। दोहा में अपने पिछले खिताब के बारे में पूछे जाने पर मरे ने कहा, "निश्चित रूप से 12 साल पहले के परिणाम इस सप्ताह के परिणामों को प्रभावित नहीं करेंगे।"