A
Hindi News खेल अन्य खेल Australian Open 2022: ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंची डेनियल कॉलिंस, बार्टी से होगा खिताबी मुकाबला

Australian Open 2022: ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में पहुंची डेनियल कॉलिंस, बार्टी से होगा खिताबी मुकाबला

डेनियल कॉलिंस ने साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सेमीफाइनल मुकाबले में कॉलिंस ने बड़ा उलटफर करते हुए इगा स्वियातेक को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से मात दी। 

 सेमीफाइनल मैच के दौरान डेनियल कॉलिंस- India TV Hindi Image Source : GETTY  सेमीफाइनल मैच के दौरान डेनियल कॉलिंस

Highlights

  • डेनियल कॉलिंस ने साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया
  • कॉलिंस ने इगा स्वियातेक को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से मात दी
  • फाइनल में कॉलिंस का सामना दुनिया की नंबर-1 खिलाड़ी एश्ले बार्टी से होगा

अमेरिका की डेनियल कॉलिंस ने साल के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। सेमीफाइनल मुकाबले में कॉलिंस ने बड़ा उलटफर करते हुए इगा स्वियातेक को सीधे सेटों में 6-4, 6-1 से मात दी। फाइनल में कॉलिंस का सामना दुनिया की नंबर-1 खिलाड़ी एश्ले बार्टी से होगा।

दुनिया के 30वें नंबर की खिलाड़ी कॉलिंस ने मैच में शानदार शुरुआत की। उन्होंने मैच के शुरु में ही स्वियातेक की सर्विस दो बार ब्रेक करते हुए 4-0 की बढ़त हासिल कर ली। इसके बाद स्वियातेक ने वापसी की कोशिश की लेकिन वो नाकाम साबित हुई और कॉलिंस ने पहला सेट 6-4 से अपने नाम कर लिया। दूसरे सेट में एक बार फिर कॉलिंस ने पहले सेट की तरह की आक्रामक शुरुआत की और स्वियातेक को मैच में संभलने का कोई मौका नहीं दिया। कॉलिंस ने दूसरे सेट 6-1 से जीत महज 78 मिनट में इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया। इससे पहले एश्ले बार्टी ने अमेरिका के मैडिसन कीज को सीधे सेटों में हराकर फाइनल में प्रवेश किया था।