A
Hindi News खेल अन्य खेल फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड में फूटा कोरोना बम, 6 खिलाड़ी और सहायक कोच हुए कोविड पॉजिटिव

फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड में फूटा कोरोना बम, 6 खिलाड़ी और सहायक कोच हुए कोविड पॉजिटिव

दिग्गज फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के 6 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। स्टार खिलाड़ी गैरेथ बेल, मार्को एसेंसियो, रोड्रिगो और बैकअप गोलकीपर आंद्रे लुनिन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

Real madrid- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Gareth Bale, modric and marcelo 

Highlights

  • दिग्गज फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के 6 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए
  • गैरेथ बेल, मार्को एसेंसियो, रोड्रिगो और गोलकीपर आंद्रे लुनिन कोरोना संक्रमित पाए गए
  • एक दिन पहले मिडफील्डर लुका मोड्रिच और डिफेंडर मार्सेलो भी पॉजिटिव पाए गए थे

स्पेन की दिग्गज फुटबॉल क्लब रियाल मैड्रिड के 6 खिलाड़ी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। क्लब ने गुरुवार को इस बात की जानकारी दी। स्टार खिलाड़ी गैरेथ बेल, मार्को एसेंसियो, रोड्रिगो और बैकअप गोलकीपर आंद्रे लुनिन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही सहायक कोच डेविड एंचेलोटी भी संक्रमित पाए गए हैं। डेविड मैड्रिड के कोच कार्लो एंचेलोटी के बेटे हैं।

गुरुवार को 4 और खिलाड़ियों के संक्रमित होने के साथ ही टीम के कुल 6 खिलाड़ी इस वायरस से संक्रमित हो चुके हैं। एक दिन पहले मिडफील्डर लुका मोड्रिच और डिफेंडर मार्सेलो भी पॉजिटिव पाए गए थे। क्लब ने हालांकि संक्रमित लोगों के स्वास्थ्य स्थिति का ब्यौरा नहीं दिया है। गौरतलब है कि गैरेथ बेल, मार्को एसेंसियो और रोड्रिगो तीनों ही टीम के लिए राइट विंग से खेलते हैं। इन सभी महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव हो जाने से टीम के लिए राइट विंग पर खिलाड़ियों का चयन सरदर्द साबित हो सकता है।

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली ODI सीरीज हुई रद्द

फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि रविवार को होने वाले ला लिगा मुकाबले में कोच एचेंलोटी स्टार खिलाड़ी एडन हजार्ड को राइट विंग से मौका दे सकते हैं। साथ ही युवा खिलाड़ी पीटर फ्रेडिको को भी डेब्यू का मौका मिल सकता है। बता दें कि रविवार को ला लिगा में टॉप पर चल रही रियाल मैड्रिड का सामना कैडिज से होगा। वहीं तीन दिन बाद ही टीम के सामने एथलेटिक बिलबाओ की कठिन चुनौती होगी। अब देखना दिलचस्प होगा कि इन खिलाड़ियों की गैर-मौजूदगी में टीम कैसा प्रदर्शन कर पाती है।