A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL 2021-22: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बर्नले को 3-1 से दी मात, जीत मे चमके रोनाल्डो

EPL 2021-22: मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बर्नले को 3-1 से दी मात, जीत मे चमके रोनाल्डो

इंग्लिश प्रीमियर लीग में गुरुवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बर्नले को 3-1 से हराकर साल का शानदार अंत किया।  जीत के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड 18 मैचों में 31 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई। 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES गोल करने के बाद जश्न मनाते क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Highlights

  • मैनचेस्टर यूनाइटेड ने ब्रूनले को 3-1 से हराकर साल का शानदार अंत किया
  • स्कॉट मैकटोमनी और सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किए गोल
  • मैनचेस्टर यूनाइटेड 18 मैचों में 31 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर

इंग्लिश प्रीमियर लीग में गुरुवार को एक महत्वपूर्ण मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बर्नले को 3-1 से हराकर साल का शानदार अंत किया। मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए स्कॉट मैकटोमनी और सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल किए। जबकि एक आत्मघाती गोल ब्रुनले के खिलाड़ी ने किया। इस जीत के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है।

मैनचेस्टर यूनाइटेड ने मैच में आक्रामक शुरुआत की और बर्नले  के गोल पोस्ट पर लगातार हमले बोले। इसका फायदा टीम को मैच के 8वें मिनट में मिला, जब मिडफील्डर स्कॉट मैकटोमनी ने 8वें मिनट में लंबी दूरी से गोल कर टीम को 1-0 से आगे कर दिया। मैच के 27वें मिनट में विंगर जेडन सांचो ने शानदार मूव बनाया। सांचो का शॉट ब्रूनले के डिफेंडर बेन मी से टकराकर गोल पोस्ट के अंदर चला गया। इससे मैच में मैनचेस्टर यूनाइटेड की बढ़त 2-0 की हो गई। वहीं, 35वें मिनट क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने गोल कर मैनचेस्टर यूनाइटेड की बढ़त को 3-0 कर दिया। हालांकि, इसके 3 मिनट बाद ही मैनचेस्टर के डिफेंडर एरिक बेली की गलती का फायदा उठाते हुए आरोन लेनन ने गोल कर स्कोर को 3-1 कर दिया। रोनाल्डो का साल 2021 में सभी प्रतियोगिता को मिलाकर ये 48वां गोल रहा।

इसके बाद दुसरे हाफ में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कई शानदार मौके बनाए लेकिन टीम को गोल करने में सफलता हासिल नहीं हुई। इस जीत के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड 18 मैचों में 31 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में छठे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं बर्नले 18वें स्थान पर है।