A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL: इंग्लिश प्रीमियर लीग पर कोरोना का कहर, दो और मैच हुए स्थगित

EPL: इंग्लिश प्रीमियर लीग पर कोरोना का कहर, दो और मैच हुए स्थगित

इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट पर कोविड-19 का साया गहरा गया है जिसके कारण गुरुवार को दो और मैच स्थगित करने पड़े। लीस्टर सिटी की टीम में संक्रमितों की संख्या बढ़ने के कारण टोटैनहैम के खिलाफ उसका मैच गुरुवार को शुरू होने से कुछ घंटे पहले स्थगित कर दिया गया।

EPL- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Jamie Vardy of Leicester City

Highlights

  • इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट पर कोविड-19 का साया गहरा गया
  • लीस्टर सिटी और टोटैनहैम के बीच मैच शुरू होने से कुछ घंटे पहले स्थगित
  • रविवार को लीस्टर और एवर्टन के बीच होने वाला मैच भी स्थगित कर दिया गया

इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट पर कोविड-19 का साया गहरा गया है जिसके कारण गुरुवार को दो और मैच स्थगित करने पड़े। लीस्टर सिटी की टीम में संक्रमितों की संख्या बढ़ने के कारण टोटैनहैम के खिलाफ उसका मैच गुरुवार को शुरू होने से कुछ घंटे पहले स्थगित कर दिया गया। इससे पहले प्रीमियर लीग ने लीस्टर की अपील को खारिज कर दिया था। वही रविवार को लीस्टर और एवर्टन के बीच होने वाला मैच भी स्थगित कर दिया गया है।

वहीं मैनचेस्टर यूनाईटेड की टीम में संक्रमण के कई मामले पाये जाने का मतलब है कि ब्राइटन के खिलाफ शनिवार को होने वाला उसका मैच भी नहीं खेला जाएगा। ब्रेंटफोर्ड में कोविड-19 मामले पाये जाने के कारण वह मंगलवार को यूनाईटेड की मेजबानी नहीं कर पाया। ब्राइटन और टोटैनहैम तथा बर्नली और वाटफोर्ड के बीच मैच भी स्थगित करने पड़े जिससे ब्रिटेन में ओमिक्रॉन वैरिएंट के तेजी से बढ़ने के कारण आपात स्वास्थ्य स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है।