A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL: लिवरपूल ने न्यूकैसल को 3-1 से हराया, चेल्सी ने एवर्टन से ड्रॉ खेला

EPL: लिवरपूल ने न्यूकैसल को 3-1 से हराया, चेल्सी ने एवर्टन से ड्रॉ खेला

लिवरपूल ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में न्यूकैसल को 3-1 से हरा दिया। वहीं चेल्सी ने खिलाड़ियों की चोटों से प्रभावित एवर्टन के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला।

Trent Alexander-Arnold- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Trent Alexander-Arnold of Liverpool takes a corner kick

Highlights

  • लिवरपूल ने इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में न्यूकैसल को 3-1 से हरा दिया
  • लिवरपूल और टॉप पर काबिज मैनचेस्टर सिटी के बीच का अंतर अब मात्र 1 अंक का
  • चेल्सी ने खिलाड़ियों की चोटों से प्रभावित एवर्टन के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला

लिवरपूल ने एक गोल से पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल में न्यूकैसल को 3-1 से हरा दिया। लिवरपूल के लिए डिएगो जोटा, मो सालाह और अलेक्जेंडर अर्नाल्ड ने गोल किए। वहीं न्यूकैसल के लिए जोंजो ने एकमात्र गोल किया। इस जीत के साथ ही लिवरपूल और टॉप पर काबिज मैनचेस्टर सिटी के बीच का अंतर अब मात्र 1 अंक का रह गया है। लिवरपूल के 17 मैचों में 40 अंक है, वहीं मैनचेस्टर सिटी के 17 मैचों में 41 अंक है।

वहीं चेल्सी ने खिलाड़ियों की चोटों से प्रभावित एवर्टन के साथ 1-1 से ड्रॉ खेला। यूरोपीय चैम्पियन चेल्सी अब मैनचेस्टर सिटी से चार अंक पीछे है। लीग में अच्छी शुरुआत करने वाली चेल्सी ने पिछले पांच में से महज दो मैच जीते हैं। इस बीच कई टीमों में ओमीक्रोन वैरिएंट के प्रसार के बीच अनेक मैच रोज स्थगित हो रहे हैं। एक सप्ताह में नौ मैच स्थगित हो चुके हैं। बता दें कि गुरुवार को हुए मुकाबलों में लिवरपूल और चेल्सी के भी तीन तीन खिलाड़ी संक्रमण के कारण उपलब्ध नहीं थे ।