A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL: कोरोना वायरस के कारण टोटैनहैम और ब्राइटन के बीच प्रीमियर लीग मैच स्थगित

EPL: कोरोना वायरस के कारण टोटैनहैम और ब्राइटन के बीच प्रीमियर लीग मैच स्थगित

टोटैनहैम के कुछ खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सदस्यों के कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के कारण इस सप्ताहांत ब्राइटन के खिलाफ होने वाला उसका प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच स्थगित कर दिया गया है।

Tottenham and Brighton- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Premier League match between Tottenham and Brighton postponed due to Corona virus

Highlights

  • टोटैनहैम और ब्राइटन के बीच होने वाला प्रीमियर लीग का मैच रद्द
  • टोटैनहैम का रेनेस के खिलाफ कांफ्रेंस लीग का मैच पहले ही स्थगित कर दिया गया था
  • टोटैनहैम के कुछ खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ कोविड-19 से संक्रमित पाये गए थे

टोटैनहैम के कुछ खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के सदस्यों के कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के कारण इस सप्ताहांत ब्राइटन के खिलाफ होने वाला उसका प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच स्थगित कर दिया गया है। टोटैनहैम का रेनेस के खिलाफ कांफ्रेंस लीग का मैच पहले ही स्थगित कर दिया गया था। वहीं टीम ने प्रीमियर लीग से अगले मैच को स्थगित करने का आग्रह किया था। जिस बाद प्रीमियर लीग ने बयान जारी कर कहा कि उसने टोटैनहैम का ब्राइटन के खिलाफ मैच स्थगित करने का आग्रह स्वीकार कर लिया है।

टोटैनहैम के मैनेजर एंटोनियो कोंटे ने बुधवार को बताया था कि उनके आठ खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के पांच सदस्यों का कोरोना वायरस के लिये किया गया परीक्षण पॉजिटिव आया है। इसके बाद क्लब का अभ्यास मैदान बंद कर दिया गया था।