A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL: टोटेनहम हॉटस्पर की शानदार जीत, रोमांचक मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड को दी मात

EPL: टोटेनहम हॉटस्पर की शानदार जीत, रोमांचक मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड को दी मात

इंग्लिश प्रीमियर लीग के एक रोमांचक मुकाबले में टोटेनहम हॉटस्पर ने मैनचेस्टर यूनाइटेड को हराकर शानदार जीत दर्ज की है।

Tottenham Hotspur beat Manchester United- India TV Hindi Image Source : AP Tottenham Hotspur beat Manchester United

टोटेनहम हॉटस्पर की टीम अपने स्टार खिलाड़ी हैरी केन के बिना इंग्लिश प्रीमियर लीग के एक अहम मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ उतरी। इस मुकाबले में टोटेनहम ने 2-0 से शानदार जीत दर्ज की। टोटेनहम के लिए इस मैच में पेप मातर सर ने दूसरे हाफ की शुरुआत में गोल किया और वहीं मैनचेस्टर के ही खिलाड़ी लिसेंड्रो मार्टिनेज ने ओन गोल करके अपनी टीम को दो गोल से पीछे दो करा दिया। 

दूसरे हाफ में आया सर का गोल

हैरी केन के बायर्न म्यूनिख में जाने के बाद क्लब और फैंस को टीम से उम्मीद थी कि वो घर में अच्छा प्रदर्शन करेगी। पहले हाफ में दोनों ही टीमें कोई गोल नहीं कर पाईं। लेकिन सर ने 49वें मिनट में टोटेनहम को आगे कर दिया। जब डेजन कुलुसेव्स्की ने दाहिनी ओर से अच्छा रन बनाया और वो दूसरी टीम के हाफ में घुस गए। स्वेड का क्रॉस सर के पास पहुंचा और उन्होंने बिना कोई गलती करते हुए गोल कर दिया।

यूनाइटेड ने भी किए हमले

यूनाइटेड ने लगभग तुरंत प्रतिक्रिया दी; एंटनी ने दूसरे छोर पर बाएं पैर के कर्लर से पोस्ट को हिट किया और टोटेनहम के गोलकीपर गुग्लिल्मो विकारियो ने 56वें ​​में बॉक्स में फ्री किक के बाद कासेमिरो के हेडर को रोकने के लिए एक हाथ से गोता लगाकर बचाव किया। गोलकीपर ने ब्रूनो फर्नांडीस को रोकने के लिए एक और बचाव किया, और टोटेनहम द्वारा अच्छी तरह से काम किए गए पासिंग मूव के बाद दूसरे छोर पर सोन ह्युंग-मिन का शॉट खराब हो गया।

ओन गोल से मिली दोगुनी बढ़त

खेल की गति थोड़ी शांत होने के बाद, टोटेनहम ने थोड़े से भाग्य के साथ अपनी बढ़त दोगुनी कर दी। इवान पेरिसिक ने बेन डेविस की ओर हाफ में एक क्रॉस भेजा, जो गोल पर शॉट भेजने की कोशिश में साफ संपर्क नहीं बना सका, लेकिन गेंद मार्टिनेज की ओर झुक गई।