A
Hindi News खेल अन्य खेल चेल्सी के कोच थॉमस टुचेल हुए कोरोना संक्रमित, फुटबॉल क्लब ने ट्वीट कर दी जानकारी

चेल्सी के कोच थॉमस टुचेल हुए कोरोना संक्रमित, फुटबॉल क्लब ने ट्वीट कर दी जानकारी

मशहूर फुटबॉल क्लब चेल्सी के कोच थॉमस टुचेल COVID-19 से संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण के कारण टुचेल शनिवार को प्लेमाउथ के खिलाफ एफए कप के चौथे दौर के मैच में हिस्सा नहीं ले पाए।

Thomas Tuchel, Manager of Chelsea reacts during the Carabao Cup Semi Final- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Thomas Tuchel, Manager of Chelsea reacts during the Carabao Cup Semi Final

Highlights

  • फुटबॉल क्लब चेल्सी के कोच थॉमस टुचेल COVID-19 से संक्रमित हो गए
  • टुचेल शनिवार को प्लेमाउथ के खिलाफ एफए कप के चौथे दौर के मैच में हिस्सा नहीं ले पाए
  • प्रीमियर लीग क्लब ने प्लेमाउथ के खिलाफ मैच से कुछ घंटे पहले इस बात की घोषणा की

इंग्लैंड की मशहूर फुटबॉल क्लब चेल्सी के कोच थॉमस टुचेल COVID-19 से संक्रमित हो गए हैं। संक्रमण के कारण टुचेल शनिवार को प्लेमाउथ के खिलाफ एफए कप के चौथे दौर के मैच में हिस्सा नहीं ले पाए।  प्रीमियर लीग क्लब ने के मैच से कुछ घंटे पहले इस बात की घोषणा की। 

टुचेल सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं और क्लब के मुताबिक वो क्लब विश्व कप के लिए अगले सप्ताह अबू धाबी में टीम के साथ जुड़ सकते हैं। प्लेमाउथ के खिलाफ एफए कप मैच के बाद टीम अबूधाबी के लिए रवाना होगी। यूएफा चैंपियंस लीग की विजेता चेल्सी बुधवार को अपने सेमीफाइनल में अल जज़ीरा या एएफसी चैंपियंस लीग विजेता अल हिलाल से भिड़ेगी। बता दें कि चेल्सी की टीम साल 2012 में भी क्लब वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची थी जहां उसे ब्राजील की टीम कोरिंथियंस के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।