A
Hindi News खेल अन्य खेल Formula One: फिर से सर्किट पर वापसी करेंगे लुईस हैमिल्टन, टीम मर्सिडीज ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Formula One: फिर से सर्किट पर वापसी करेंगे लुईस हैमिल्टन, टीम मर्सिडीज ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

मर्सिडीज टीम ने पुष्टि की है कि फॉर्मूला वन स्टार लुईस हैमिल्टन इस साल फिर से रेस के मैदान में नजर आएंगे। हैमिल्टन के सोशल मीडिया पोस्ट की प्रतिक्रिया में मर्सिडीज ने 'आई एम बैक' कैप्शन के साथ पोस्ट साझा की।

File Photo of Lewis Hamilton- India TV Hindi Image Source : AP File Photo of Lewis Hamilton

फॉर्मूला वन फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। मर्सिडीज टीम ने पुष्टि की है कि फॉर्मूला वन स्टार लुईस हैमिल्टन इस साल फिर से रेस के मैदान में नजर आएंगे। सात बार के विश्व चैंपियन ने शनिवार को सोशल मीडिया पर घोषणा करते हुए कहा, "मैं चला गया था। लेकिन अब मैं वापस आ गया हूं।" हैमिल्टन के सोशल मीडिया पोस्ट की प्रतिक्रिया में मर्सिडीज ने 'आई एम बैक' कैप्शन के साथ पोस्ट साझा की।

यास मरीना में अपनी पी2 योग्यता का जश्न मनाने के एक तस्वीर पोस्ट करने के बाद 11 दिसंबर से हैमिल्टन सोशल मीडिया से अनुपस्थित हो गए थे। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि वह संन्यास ले लेंगे और उस खेल को छोड़ देंगे, जिस पर उनका कई वर्षों से प्रभुत्व रहा है। बता दें कि हैमिल्टन 2021 में एफ वन खिताब से चूक गए थे, क्योंकि मैक्स वेरस्टैपेन ने विवादास्पद परिस्थितियों में खिताब को अपने नाम कर लिया था। अब ऐसा समझा जा रहै है कि वह बार्सिलोना में प्री-सीजन परीक्षण के लिए मर्सिडीज गैरेज में होंगे।