A
Hindi News खेल अन्य खेल French Cup: किलियन एमबाप्पे की हैट्रिक से पीएसजी ने दर्ज की आसान जीत

French Cup: किलियन एमबाप्पे की हैट्रिक से पीएसजी ने दर्ज की आसान जीत

पीएसजी ने फ्रेंच कप में सोमवार को वानेस को 4-0 से हराकर अंतिम-16 में जगह बनायी। पीएसजी के लिए स्टार स्ट्राइकर किलियन एमबाप्पे ने शानदार हैट्रिक लगाई।

किलियन एमबाप्पे- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ PSG_ENGLISH वानेस के खिलाफ मैच के दौरान किलियन एमबाप्पे

Highlights

  • पेरिस सेंट जर्मेन ने वानेस को 4-0 से हराकर अंतिम-16 में जगह बनायी
  • पीएसजी के लिए स्टार स्ट्राइकर किलियन एमबाप्पे ने शानदार हैट्रिक लगाई
  • प्रेसनल किमपेम्बे ने टीम के लिए एक और गोल किया

पेरिस सेंट जर्मेन ( पीएसजी) ने फ्रेंच कप फुटबॉल प्रतियोगिता में सोमवार को वानेस को 4-0 से हराकर अंतिम-16 में जगह बनायी। पीएसजी के लिए स्टार स्ट्राइकर किलियन एमबाप्पे ने शानदार हैट्रिक लगाई। इसके साथ ही एमबाप्प ने पीएसजी की तरफ से खेलते हुए अपना 150वां गोल किया।

वानेस ने गोलकीपर क्लेमेंट पेट्रेल ने मैच के शुरुआती मिनटों में दो अच्छे बचाव किए। हालांकि पीएसजी ने लगातार हमला जारी रखा और प्रेसनल किमपेम्बे ने 28वें मिनट में हेडर के जरिए शानदार गोल किया। इसके बाद वानेस की टीम ने पहले हॉफ में डिफेंसिव खेल दिखाया और पहले हाफ में पीएसजी को कोई और गोल करने का मौका नहीं दिया। मैच के दूसरे हॉफ में एमबाप्पे ने जादुई खेल दिखाया। स्टार स्ट्राइकर ने मैच के 59वें मिनट में गोल कर स्कोर को 2-0 कर दिया। एमबाप्पे ने इसके बाद फिर 71वें और 76वें मिनट में गोल दागकर हैट्रिक पूरी की। बता दें कि पीएसजी इस मैच में लियोनेल मेसी के बिना उतरा था जो कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद चार अन्य खिलाड़ियों के साथ आइसोलेटेड हैं।