A
Hindi News खेल अन्य खेल टॉप सीड इगा स्वियातेक का कमाल, तगड़ी जीत के साथ Wimbledon के अगले दौर में बनाई जगह

टॉप सीड इगा स्वियातेक का कमाल, तगड़ी जीत के साथ Wimbledon के अगले दौर में बनाई जगह

टॉप सीड इगा स्वियातेक विंबलडन के अगले राउंड में पहुंच चुकी हैं।

Iga Swiatek- India TV Hindi Image Source : AP Iga Swiatek

फेमस ग्रैंडस्लेम टूर्नामेंट विंबलडन में दुनियाभर के स्टार टेनिस खिलाड़ी एक-दूसरे का सामना कर रहे हैं। टॉप सीड महिला खिलाड़ी इगा स्वियातेक ने बुधवार को विंबलडन के दूसरे दौर में जगह बना ली है। उनके अलावा और भी कई दिग्गज खिलाड़ी अगले राउंड में पहुंच चुके हैं। 

इगा स्वियातेक ने दर्ज की जीत

इगा स्वियातेक ने सीधे सेट में जीत दर्ज की जबकि पुरुष एकल में तीसरे वरीय दानिल मेदवेदेव भी अगले दौर में जगह बनाने में सफल रहे। पोलैंड की स्वियातेक ने स्पेन की सारा सोरिबोस टोर्मो को 6-2, 6-0 से हराकर तीसरे दौर में प्रवेश किया। रूस के तीसरे वरीय मेदवेदेव ने ब्रिटेन के 20 साल के आर्थर फेरी को पहले दौर के मुकाबले में सीधे सेटों में 7-5, 6-4, 6-3 से हराकर बाहर का रास्ता दिखाया। 

फ्रांसिस टियाफो भी जीते

अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज और फ्रांसिस टियाफो भी विपरीत अंदाज में जीत दर्ज करते हुए दूसरे दौर में जगह बनाने में सफल रहे। 9वें वरीय फ्रिट्ज ने एक सेट से पिछड़ने के बाद जोरदार वापसी करते हुए जर्मनी के यानिक हेंफमैन को 6-4, 2-6, 4-6, 7-5, 6-3 से हराया जबकि टियाफो ने यिबिंग वू को सीधे सेटों में हराया। विंबलडन के तीसरे दिन भी बारिश ने खलल डाला और बाहरी कोर्ट पर दो बार मुकाबलों को रोकना पड़ा। 

मुख्य स्टेडियम में भी मौसम के कारण कुछ देकर के लिए मुकाबले रुके। पर्यावरण कार्यकर्ताओं ने भी दो मुकाबलों में खलल डाला।