A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL 2021-22: चेन्नइयिन एफसी ने नार्थईस्ट युनाइटेड को 2-1 से हराया

ISL 2021-22: चेन्नइयिन एफसी ने नार्थईस्ट युनाइटेड को 2-1 से हराया

चेन्नइयिन एफसी ने शनिवार को नॉर्थईस्ट युनाइटेड को हरा दिया। चेन्नइयिन एफसी ने  पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 2-1 से शानदार जीत दर्ज की।

चेन्नइयिन एफसी ने नार्थईस्ट युनाइटेड को हराया- India TV Hindi Image Source : TWITTER/INDSUPERLEAGUE चेन्नइयिन एफसी ने नार्थईस्ट युनाइटेड को हराया

Highlights

  • चेन्नइयिन एफसी ने शनिवार को नॉर्थईस्ट युनाइटेड को हरा दिया
  • चेन्नइयिन एफसी ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 2-1 से शानदार जीत दर्ज की
  • चेन्नइयिन सातवें स्थान से छलांग लगाकर अंक तालिका की शीर्ष चार टीमों में शामिल

इंडियन सुपर लीग (ISL)  फुटबॉल मैच में चेन्नइयिन एफसी ने शनिवार को नॉर्थईस्ट युनाइटेड को हरा दिया। चेन्नइयिन एफसी ने  पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए 2-1 से शानदार जीत दर्ज की। लालदानमाविया राल्ते ने 35वें मिनट में नॉर्थईस्ट युनाइटेड को बढ़त दिला दी।

वहीं, मैच के दूसरे हाफ एरियल बोरिसियुक (52वें) और व्लादिमीर कोमन (58वें) ने छह मिनट के अंदर दो गोल कर चेन्नइयिन को बढ़त दिला दी , जो मैच के आखिरी तक कायम रहा। इस जीत के साथ ही पूर्व चैम्पियन चेन्नइयिन सातवें स्थान से छलांग लगाकर अंक तालिका की शीर्ष चार टीमों में शामिल हो गई है। कोच बोजिदार बांदोविक की टीम 12 मैचों में पांचवीं जीत और तीन ड्रॉ से 18 अंक लेकर तीसरे स्थान पर आ गई है। वहीं, नॉर्थईस्ट युनाइटेड की यह 13 मैचों में आठवीं हार थी। कोच खालिद जमील की टीम मात्र नौ अंकों से साथ तालिका की सबसे फिसड्डी टीम बनी हुई है। मैच में रक्षापंक्ति में शानदार खेल दिखाने वाले चेन्नइयिन के सर्बियाई डिफेंडर स्लाव्को डामजांकोविक को 'हीरो ऑफ द मैच' पुरस्कार से नवाजा गया।