A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL 2021-22: हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से रौंदा, प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर किया कब्जा

ISL 2021-22: हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से रौंदा, प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर किया कब्जा

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल में मंगलवार को हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने प्वाइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया।

हैदराबाद एफसी- India TV Hindi Image Source : TWITTER/INDSUPERLEAGUE हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से रौंदा

Highlights

  • हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से करारी शिकस्त दी
  • हैदराबाद के लिए बार्थोलोमेउ ओगबेचे ने 2 गोल किए
  • जीत से हैदराबाद के आठ मैचों में 15 अंक हो गए

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल में मंगलवार को हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही हैदराबाद की टीम ने प्वाइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। हैदराबाद के लिए बार्थोलोमेउ ओगबेचे ने 2 और एडु गर्सिया, जेवियर सिवेरो और जाको विक्टर ने एक-एक गोल किया। 

मैच में हैदराबाद ने शानदार शुरुआत की और लालरेजुआला सैलंग के नौवें मिनट में किये गये आत्मघाती गोल से बढ़त बनायी। लेकिन ओडिशा ने जुआनन के आत्मघाती गोल से 16वें मिनट में बराबरी हासिल कर ली। इसके बाद भी ओडिशा के पास मैच में गोल करने के मौके आए लेकिन टीम इसे भुनाने में असफल रही। वहीं हैदराबाद ने मैच में लगातार आक्रामण जारी रखा और खेल के 39वें मिनट में ओगबेचे ने बुलेट हेडर के जरिए गोल कर टीम को 2-1 से आगे कर दिया। इसके बाद पहले हाफ में कोई और गोल नहीं हो सका। 

दूसरे हाफ में हैदराबाद  के लिए एडु गर्सिया ने 54वें मिनट में गोल कर टीम को 3-1 से आगे कर दिया. वहीं बार्थोलोमेउ ओगबेचे 60वें, जेवियर सिवेरो ने 72वें और जाको विक्टर नें 86वें मिनट पर गोल कर हैदराबाद की टीम को आसान जीत दिला दी। इस जीत से हैदराबाद के आठ मैचों में 15 अंक हो गये हैं और वह शीर्ष पर काबिज मुंबई एफसी से केवल एक अंक पीछे है। वहीं, ओडिशा आठ मैच में 10 अंक के साथ सातवें स्थान पर है।