A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL: चेन्नइयिन एफसी ने ओडिशा को 2-1 से दी मात, प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंची

ISL: चेन्नइयिन एफसी ने ओडिशा को 2-1 से दी मात, प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंची

चेन्नइयन ने ओडिशा एफसी को 2-1 से हरा दिया। इस जीत के बाद चेन्नइयन टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। वहीं ओडिशा 6 मैचों में 9 अंक के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गई है।

Chennaiyin FC - India TV Hindi Image Source : TWITTER/INDSUPERLEAGUE Chennaiyin FC beat Odisha 2-1 to reach third place in points table

Highlights

  • पिछली बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी ने ओडिशा एफसी को 2-1 से हरा दिया
  • इस जीत के बाद चेन्नइयन टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है
  • ओडिशा 6 मैचों में 9 अंक के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गई

पिछली बार की चैम्पियन चेन्नइयन एफसी ने इंडियन सुपर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में शानदार वापसी की। शनिवार को वास्को डे गामा स्थित तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नइयन ने ओडिशा एफसी को 2-1 से हरा दिया। टीम के लिए जरमनप्रीत सिंह और मिरलान मुर्जाएव ने गोल किए। वहीं ओडिशा के लिये एकमात्र गोल जावी हर्नांडेज ने किया। इस जीत के बाद चेन्नइयन टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

मैच के पहले हाफ में दोनों ही टीमों ने लगातार हमले बोले। चेन्नइयन की टीम के लिए कप्तान अनिरुद्ध थापा, जर्मनप्रीत सिंह और व्लादिमीर कोमैन ने मिडफील्ड में बेहतरीन खेल दिखाते हुए अपने विपक्षी टीम पर दबाव बनाए रखा। इन तीनों ही खिलाड़ियों ने अपने फॉरवर्ड्स को कई बेहतरीन पास दिए। इसका फायदा उन्हें मैच के 23वें मिनट में मिला जब जर्मनप्रीत सिंह ने कप्तान अनिरुद्ध थापा के शॉट पर मिले रिबाउंट को नेट्स में डाल दिया। जर्मनप्रीत सिंह का साल 2015 में डेब्यू करने के बाद से यह पहला गोल है। 

EPL में हुआ कोविड-19 का विस्फोट नहीं थम रहा, महामारी की वजह से एक और मैच हुआ स्थगित

मैच के दूसरे हाफ में चेन्नइयन की टीम ने ओडिशा के उपर शुरुआत से ही दबाव बनाना शुरू कर दिया। मिरलान मुर्जाएव ने दूसरे हाफ में बेहतरीन गोल करके टीम की बढत को 2-0 कर दी। वहीं मैच के 85वें मिनट में चेन्नइयन एफसी को पेनल्टी किक मिला। हालांकि लुकास गिकिएविक्ज के पेनल्टी को ओडिशा के गोलकीपर कमलजीत ने रोक दिया। वहीं मैच के आखिरी क्षणों में हर्नांडेज ने लम्बी दूरी से शानदार गोल किया। हालांकि यह गोल मैच में ओडिशा की वापसी के लिए नाकाफी रहा। 

इस जीत के बाद चेन्नइियन टीम अंकतालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है। उसके 6 मैचों में 11 अंक हो गए हैं। वहीं, ओडिशा 6 मैचों में 9 अंक के साथ पांचवें स्थान पर खिसक गई है। अंक तालिका में जमशेदपुर एफसी दूसरे और मुंबई सिटी पहले स्थान पर है।