A
Hindi News खेल अन्य खेल La liga: बार्सिलोना ने एल्चे को 2-1 से दी शिकस्त, अंक तालिका में लगाई छलांग

La liga: बार्सिलोना ने एल्चे को 2-1 से दी शिकस्त, अंक तालिका में लगाई छलांग

ला लिगा के मुकाबले में फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने एल्चे को 2-1 से हरा दिया है। बार्सिलोना के लिए फर्रेन टोरेस और मेम्फिस डिपाए ने गोल दागे। इस जीत के साथ ही बार्सिलोना की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।

Memphis Depay of FC Barcelona celebrates after scoring his team's second goal - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Memphis Depay of FC Barcelona celebrates after scoring his team's second goal 

Highlights

  • ला लिगा के मुकाबले में फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने एल्चे को 2-1 से हरा दिया
  • बार्सिलोना के लिए फर्रेन टोरेस और मेम्फिस डिपाए ने गोल दागे
  • बार्सिलोना की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई

ला लिगा के मुकाबले में फुटबॉल क्लब बार्सिलोना ने एल्चे को 2-1 से हरा दिया है। पिछड़ने के बाद मैच में शानदार वापसी करते हुए बार्सिलोना की टीम ने जीत हासिल की। बार्सिलोना के लिए फर्रेन टोरेस और मेम्फिस डिपाए ने गोल दागे। इस जीत के साथ ही बार्सिलोना की टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। बार्सिलोनो के चौथे स्थान पर मौजूद रियाल बेटिस से 2 और पांचवे स्थान पर मौजूद एटलेटिको से 3 अंक ज्यादा है।

मैच में बार्सिलोना ने अच्छी शुरूआत की और कई शानदार मूव्स बनाए। पहले हाफ में मिडफिल्डर फ्रेंकी डी जोंग के पास गोल करने का बेहतरीन मौका आया लेकिन वो उस आसान मौके को चूक गए। डी जोंग के लगाए गए शॉट का गोलकीपर एडगर ने शानदार बचाव किया। मैच के 44वें मिनट में एल्चे के फिदेल ने शानदार गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया। मैच के दूसरे हाफ में बार्सिलोना ने आक्रामक खेल जारी रखा और खेल के 60वें मिनट में फर्रेन टोरेस ने गोल कर मैच को 1-1 से बराबरी पर ला दिया। इसके बाद मैच के 84वें मिनट में मेम्फिस डिपाए ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल कर टीम को जीत दिला दी। 

बार्सिलोना की इस लीग में यह लगातार चौथे जीत है। इस जीत के बाद टीम के कोच जावी ने कहा, '' हमने काफी लंबे समय बाद लगातार चार जीत हासिल की है, यह एक अच्छा संकेत है।" "खिलाड़ियों को विश्वास है कि हम क्या कर रहे हैं। हम सही रास्ते पर हैं।" बता दें कि रियाल मैड्रिड की टीम 27 मैचों में 63 अंक के साथ प्वाइंट्स टेबल में पहले स्थान पर बनी हुई है।