A
Hindi News खेल अन्य खेल La Liga: ऑबमायेंग की हैट्रिक से बार्सिलोना की बड़ी जीत, वेलेंसिया को 4-1 से दी करारी शिकस्त

La Liga: ऑबमायेंग की हैट्रिक से बार्सिलोना की बड़ी जीत, वेलेंसिया को 4-1 से दी करारी शिकस्त

स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में बार्सिलोना ने वेलेंसिया पर 4-1 से बड़ी जीत दर्ज की। हाल में ही आर्सेनल छोड़ बार्सिलोना से जुड़े ऑबमायेंग ने हैट्रिक लगाई।

Pierre-Emerick Aubameyang of FC Barcelona celebrates after scoring their team's first goal - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Pierre-Emerick Aubameyang of FC Barcelona celebrates after scoring their team's first goal during the LaLiga Santander match

Highlights

  • स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में बार्सिलोना ने वेलेंसिया पर 4-1 से बड़ी जीत दर्ज की
  • आर्सेनल छोड़ बार्सिलोना से जुड़े पियरे एमरिक ऑबमायेंग ने हैट्रिक लगाई
  • इस जीत से बार्सिलोना प्वाइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर पहुंचा

पियरे एमरिक ऑबमायेंग की हैट्रिक की मदद से स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लिगा में बार्सिलोना ने वेलेंसिया पर 4-1 से बड़ी जीत दर्ज की। हाल में ही आर्सेनल छोड़ बार्सिलोना से जुड़े ऑबमायेंग ने अपनी नयी टीम की तरफ से रविवार को अपना पहला गोल भी किया। ऑबमायेंग ने 23वें, 38वें और 63वें मिनट में गोल किये।

 बार्सिलोना की तरफ से अन्य गोल फ्रेंकी डि जोंग ने 32वें मिनट में किया। इस जीत से बार्सिलोना फिर से चौथे स्थान पर पहुंच गया है जो कि चैंपियन्स लीग में जगह बनाने के लिये अंतिम स्थान है। मौजूदा चैंपियन एटलेटिको मैड्रिड पांचवें स्थान पर है। उसने एक अन्य मैच में ओसासुना को 3-0 से पराजित किया। बार्सिलोना शीर्ष पर चल रहे रियाल मैड्रिड से 15 अंक पीछे है लेकिन उसने एक मैच कम खेला है। दूसरे स्थान पर काबिज सेविला ने एस्पेनयोल से अपना मैच 1-1 से ड्रॉ खेला जिससे वह रियाल मैड्रिड से छह अंक पीछे हो गया है। रियाल मैड्रिड ने शनिवार को अलावेस को 3-0 से हराया था। तीसरे स्थान की टीम रियाल बेटिस ने मालोर्का पर 2-1 से जीत दर्ज की। इससे उसके और सेविला के बीच अब केवल पांच अंक का अंतर रह गया है।