A
Hindi News खेल अन्य खेल La liga: रियाल मैड्रिड की जीत में एक बार फिर चमके बेंजेमा, मैल्लोर्का को 3-0 से हराया

La liga: रियाल मैड्रिड की जीत में एक बार फिर चमके बेंजेमा, मैल्लोर्का को 3-0 से हराया

ला लीगा के एक अहम मुकाबले में रियाल मैड्रिड की टीम ने मैल्लोर्का को 3-0 से हराकर प्वाइंट्स टेबल में अपनी बढ़त कायम रखी। इस मुकाबले में 34 बार की चैंपियन मैड्रिड की टीम के लिए करीम बेंजेमा ने 2 और विनिसियस जूनियर ने 1 गोल किया।

Karim Benzema and vinicius jr of Real madrid celebrate after scoring a goal against Mallorca in La l- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ REALMADRIDEN Karim Benzema and vinicius jr of Real madrid celebrate after scoring a goal against Mallorca in La liga.

Highlights

  • रियाल मैड्रिड की टीम ने मैल्लोर्का को 3-0 से हराकर प्वाइंट्स टेबल में अपनी बढ़त कायम रखी
  • 34 बार की चैंपियन मैड्रिड की टीम के लिए करीम बेंजेमा ने 2 और विनिसियस जूनियर ने 1 गोल किया
  • जीत के साथ मैड्रिड की टीम के 28 मैचों में 66 अंक हो गए

स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा के एक अहम मुकाबले में रियाल मैड्रिड की टीम ने मैल्लोर्का को 3-0 से हराकर प्वाइंट्स टेबल में अपनी बढ़त कायम रखी। इस मुकाबले में 34 बार की चैंपियन मैड्रिड की टीम के लिए करीम बेंजेमा ने 2 और विनिसियस जूनियर ने 1 गोल किया। शानदार फॉर्म में चल रहे बेंजेमा का यह एक हफ्ते में कुल पांचवा गोल है। इससे पहले उन्होंने पीएसजी के लिए चैंपियंस लीग मुकाबले में हैट्रिक लगाई थी।

Aus W vs WI W Women's WC 2022: ऑस्ट्रेलिया का विजयी अभियान जारी, वेस्टइंडीज को 7 विकेट से दी मात

मैच के पहले हाफ में मैड्रिड ने आक्रामक खेल दिखाया और शुरुआती मिनटों में ही करीम बेंजेमा के पास गोल करने के पास शानदार मौका आया। हालांकि मैल्लोर्का के गोलकीपर ने उनकी कोशिश की नाकाम कर दिया। इस बाद मैल्लोर्का ने मैच में कई अच्छे मौके बनाए लेकिन टीम गोल करने में सफलता हासिल नहीं कर सकी। पहला हाफ समाप्त होने तक स्कोर 1-1  से बराबरी पर रहा। मैच के दूसरे हाफ में मैड्रिड की टीम ने और ज्यादा आक्रामक खेल दिखाया, जिसका फायदा उन्हें जल्द ही मिला। मैच के 55वें मिनट में विनिसियस ने बेंजेमा से मिले शानदार पास पर गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद मैच के 77वें मिनट में विनिसयस के उपर मैलोर्का के खिलाड़ी ने फाउल किया और मैड्रिड को पेनल्टी मिल गई। पेनल्टी कॉर्नर पर बेंजेमा ने गोल कर टीम को 2-0 से आगे कर दिया। 82वें मिनट में बेंजेमा ने टीम के लिए तीसरा गोल किया और मैड्रिड की जीत सुनिश्चित कर दी।

बता दें कि इस जीत के साथ ही मैड्रिड की टीम के 28 मैचों में 66 अंक हो गए हैं और टीम दूसरे पायदान पर काबिज सेविला से दस अंक है। बार्सिलोना की टीम 27 मैचों में 51 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है। जहां 20 मार्च को रियाल मैड्रिड और बार्सिलोना के बीच महत्वपूर्ण मुकाबला खेला जाएगा।