A
Hindi News खेल अन्य खेल ISL 2021-22: एफसी गोवा और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ, बेहद रोमांचक मुकाबले में हुए कुल आठ गोल

ISL 2021-22: एफसी गोवा और केरला ब्लास्टर्स के बीच मैच ड्रॉ, बेहद रोमांचक मुकाबले में हुए कुल आठ गोल

केरला ब्लास्टर्स ने रविवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में एफसी गोवा से 4-4 से ड्रॉ खेला। रोमांचक मुकाबले में एफसी गोवा के लिये ऐराम काबरेरा ने हैट्रिक लगायी।

FC Goa Team- India TV Hindi Image Source : TWITTER/ ISL FC Goa Team

Highlights

  • केरला ब्लास्टर्स ने इंडियन सुपर लीग मैच में एफसी गोवा से 4-4 से ड्रॉ खेला
  • रोमांचक मुकाबले में एफसी गोवा के लिये ऐराम काबरेरा ने हैट्रिक लगायी।
  • केरला ब्लास्टर्स चौथे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में पहुंचा

प्लेऑफ स्थान पक्का कर चुके केरला ब्लास्टर्स ने रविवार को इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में एफसी गोवा से 4-4 से ड्रॉ खेला। इस बेहद रोमांचक मुकाबले में एफसी गोवा के लिये ऐराम काबरेरा ने हैट्रिक लगायी। उन्होंने 49वें, 63वें और 82वें मिनट में गोल किये। टीम के लिये चौथा गोल एबानभा डोहलिंग ने 79वें मिनट में किया। 

केरला ब्लास्टर्स ने 24 घंटे पहले आईएसएल सेमीफाइनल के लिये क्वॉलीफाई कर लिया था, उसके लिये जोर्गे पेरेयरा डायज ने 10वें और 25वें मिनट में दो गोल किये। विंसी बरेतो ने 88वें और अल्वारो वाज्क्वेज ने मैच के 90वें मिनट में गोल कर सुनिश्चित किया कि टीम के खाते में एक अंक जुड़ जाये। एफसी गोवा ने आईएसएल में अपना अभियान 19 अंक से नौंवे स्थान पर खत्म किया। वहीं, केरला ब्लास्टर्स के 34 अंक रहे जिससे वह चौथे स्थान पर रहकर सेमीफाइनल में पहुंचा।