A
Hindi News खेल अन्य खेल भारत आने के लिए पाकिस्तानी टीम का रास्ता हुआ साफ, अचानक सामने आया ये बड़ा अपडेट

भारत आने के लिए पाकिस्तानी टीम का रास्ता हुआ साफ, अचानक सामने आया ये बड़ा अपडेट

पाकिस्तानी फुटबॉल टीम को भारत आने के लिए वीजा मिल गया है।

Indian Fans - India TV Hindi Image Source : TWITTER Indian Fans

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम साल 2012 के बाद से ही बाइलेटरल सीरीज खेलने के लिए भारत नहीं आई है। वहीं, पाकिस्तानी टीम के वर्ल्ड कप 2023 में खेलने पर भी पेंच फंसा हुआ है। लेकिन अब भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट फैंस को दोनों देश के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। ये मुकाबला क्रिकेट का नहीं बल्कि फुटबॉल को होगा। पाकिस्तानी फुटबॉल टीम को भारत आने के लिए वीजा मिल गया है। 

पाकिस्तानी टीम को मिला वीजा 

पाकिस्तानी फुटबॉल टीम को भारत में होने वाली सैफ फुटबॉल चैंपियनशिप के लिए वीजा मिल गया। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान टीम 21 जून को भारत के खिलाफ पहले मैच से यहां पहुंचने के लिए सबसे जल्दी वाली फ्लाइट तलाश रही है। मैच यहां श्री कांतीरावा स्टेडियम पर शाम 7.30 से खेला जाएगा। अभी पाकिस्तानी टीम की यात्रा का कार्यक्रम पता नहीं चला है।

21 जून को होगा मैच 

केएसएफए के एक अधिकारी ने बताया कि हमें पता चला है कि पाकिस्तानी टीम को वीजा मिल गया है। हमें उम्मीद है कि वे मंगलवार को बेंगलुरू पहुंच जाएंगे चूंकि बुधवार को उनका मैच है। हमें उस मैच के पूरे टिकट बिकने का यकीन है। पाकिस्तानी टीम इस समय मॉरीशस में है जहां वह चार देशों का टूर्नामेंट खेलने गई थी। पाकिस्तानी टीम ने वीजा पाने के लिए जरूरी औपचारिकताएं पूरी करने में विलंब कर दिया था।