A
Hindi News खेल अन्य खेल PKL 2021-22: शानदार जीत के साथ यूपी योद्धा और बेंगलुरू बुल्स सेमीफाइनल में

PKL 2021-22: शानदार जीत के साथ यूपी योद्धा और बेंगलुरू बुल्स सेमीफाइनल में

प्रदीप नारवाल के 18 अंक की बदौलत यूपी योद्धा ने पहले एलिमिनेटर में पुणेरी पल्टन को 42-31 से हराया जबकि दूसरे एलिमिनेटर में बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात जाइंट्स को 49-29 हराया। 

UP Yoddha - India TV Hindi Image Source : TWITTER/PROKABADDI UP Yoddha 

Highlights

  • यूपी योद्धा ने पहले एलिमिनेटर में पुणेरी पल्टन को 42-31 से हराया
  • प्रदीप नारवाल के 18 अंक की बदौलत यूपी योद्धा ने दर्ज की जीत
  • दूसरे एलिमिनेटर में बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात जाइंट्स को 49-29 हराया

यूपी योद्धा और बेंगलुरू बुल्स ने सोमवार को अपने एलिमिनेटर मुकाबले जीतकर प्रो कबड्डी लीग के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। प्रदीप नारवाल के 18 अंक की बदौलत यूपी योद्धा ने पहले एलिमिनेटर में पुणेरी पल्टन को 42-31 से हराया जबकि दूसरे एलिमिनेटर में बेंगलुरू बुल्स ने गुजरात जाइंट्स को 49-29 हराया। 

सेमीफाइनल में यूपी योद्धा का सामना बुधवार को लीग अंक तालिका में शीर्ष पर रहे पटना पाइरेट्स से होगा जबकि इसी दिन बेंगलुरू बुल्स की भिड़ंत दबंग दिल्ली से होगी। मैच के पहले हाफ के शुरुआती मिनटों में आठ अंक से पिछड़ने के बाद यूपी योद्धा ने जोरदार वापसी करते हुए जीत दर्ज की। नरवाल का नितीश कुमार (तीन अंक) और सुमित (पांच अंक) ने अच्छा साथ दिया। पुणेरी पल्टन के लिए असलम इनामदार ने सुपर 10 (10 अंक) बनाया लेकिन अन्य खिलाड़ियों से उन्हें जरूरी समर्थन नहीं मिला। 

वहीं, दुसरे मुकाबले में बुल्स की जीत में उसके स्टार रेडर पवन सेहरावत ने शानदार खेल दिखाते हुए 13 अंक हासिल किए। जबकि चंद्रन रंजीत ने 7 अंक और भरत ने 6 अंक हासिल कर उनका अच्छा साथ दिया। गुजरात का डिफेंस इस मैच में उम्मीदों पर खड़ा नहीं उतरा और महज 5 अंक ही हासिल कर सका। गुजरात के लिए एचएस राकेश ने सबसे ज्यादा 8 अंक हासिल किया।