A
Hindi News खेल अन्य खेल EPL: डेब्यू मैच में चमके वार्ड-प्रूज, वेस्ट हैम ने चेल्सी को 3-1 से धोया

EPL: डेब्यू मैच में चमके वार्ड-प्रूज, वेस्ट हैम ने चेल्सी को 3-1 से धोया

वेस्ट हैम यूनाइटेड की टीम ने चेल्सी को एक रोमांचक मैच में मात दी। इस मैच के हीरो स्टार इंग्लिश मिडफील्डर जेम्स वार्ड-प्रूज रहे।

West Ham beat Chelsea - India TV Hindi Image Source : GETTY West Ham beat Chelsea

प्रीमियर लीग में रविवार रात चेल्सी और वेस्ट हैम यूनाइटेड के बीच एक रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच में वेस्ट हैम की टीम ने 3-1 से शानदार जीत दर्ज की। इस मुकाबले में वेस्ट हैम के लिए स्टार इंग्लिश मिडफील्डर जेम्स वार्ड-प्रूज ने अपना डेब्यू भी किया। वार्ड प्रूज ने इस मुकाबले में दो शानदार असिस्ट के दम पर अपनी टीम को जीत दिलाई। बता दें कि वेस्ट हैम की टीम ने 10 खिलाड़ियों से खेलने के बावजूद चेल्सी को करारी मात दी। 

वार्ड-प्राउज मैदान पर चमके

वार्ड-प्रूज, जो इस सप्ताह टीम में शामिल हुए, उन्होंने एक बेहतरीन कॉर्नर दिया जिसे नायेफ एगुएर्ड ने हेडर के जरिए 7वें मिनट में ही गोल पोस्ट में दाग दिया। इस गोल के साथ वेस्ट हैम की टीम 1-0 से आगे हो गई। हालांकि कार्नी चुक्वुएमेका ने 28वें में चेल्सी की मैच में बराबरी करा दी। हालांकि एंजो फर्नांडीज हाफ टाइम से पहले चेल्सी के लिए पेनाल्टी पर गोल करने से चूक गए। 

53वें मिनट में वेस्ट हैम ने बनाई बढ़त

वेस्ट हैम ने फिर से बढ़त बना ली जब वार्ड-प्रूज ने माइकल एंटोनियो को एक और शानदार पास दिया जिसपर स्ट्राइकर ने 53वें में कॉर्नर से एक शॉट के साथ शानदार गोल किया। नायेफ एगुएर्ड, जिन्होंने वेस्ट हैम के लिए पहला गोल किया था उन्हें 67वें मिनट में रेड कार्ड दिखाकर बाहर कर दिया गया, लेकिन चेल्सी की टीम इस बात का फायदा भी नहीं उठा पाई। 

इसके बजाय, कैसिडो ने एमर्सन को डी में गिरा दिया जिसके बाद वेस्ट हैम को पेनाल्टी मिली और लुकास पाक्वेटा ने इंजरी टाइम के पांचवें मिनट में अपनी टीम को 3-1 से आगे कर दिया।