A
Hindi News खेल अन्य खेल दिग्गज टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल ने एड़ी में दर्द का कराया इलाज

दिग्गज टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल ने एड़ी में दर्द का कराया इलाज

शरत ने कहा, "कुछ कैलशियम जमा हो गया था इसलिए छोटी सी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा.. तीन दिन तक पूरी तरह से आराम की जरूरत है।"

<p>Table Tennis veteran Sharath Kamal undergoes procedure...- India TV Hindi Image Source : TWITTER Table Tennis veteran Sharath Kamal undergoes procedure to treat heel issue

भारत के अनुभवी टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरत कमल ने 'एड़ी में दर्द' का उपचार कराया है। राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक विजेता इस 39 वर्षीय खिलाड़ी ने अस्पताल के बेड पर अपनी तस्वीर कि साथ ट्वीट करके उपचार की जानकारी दी।

शरत ने ट्वीट किया, "पिछले आठ महीने से दर्द हो रहा था, पिछले तीन महीने में स्थिति काफी खराब हो गई। अब विश्व चैंपियनशिप के बाद उपचार कराने के बाद अच्छा लग रहा है, जल्द ही अगले साल होने वाले राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों की तैयारी शुरू होगी।"

शरत ने पीटीआई से कहा, "कुछ कैलशियम जमा हो गया था इसलिए छोटी सी प्रक्रिया से गुजरना पड़ा.. तीन दिन तक पूरी तरह से आराम की जरूरत है।"

https://twitter.com/sharathkamal1/status/1470361101128790025

शीर्ष अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में कई पदक जीतने वाले शरत भारत के चोटी के खिलाड़ियों में शामिल हैं। टोक्यो ओलंपिक में दिग्गज मा लोंग के खिलाफ पुरुष एकल के राउंड ऑफ 32 मुकाबले में भी उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन शिकस्त झेलनी पड़ी थी।

वॉर्नर ने जीता आईसीसी का यह खास अवॉर्ड, मिला टी20 वर्ल्ड कप में धमाल मचाने का इनाम

शरत ने नौ राष्ट्रीय खिताब जीते हैं और 2006 में मेलबर्न में भारत के लिए राष्ट्रमंडल खेलों का पहला स्वर्ण पदक जीतकर उन्होंने इतिहास रचा था। एशियाई खेल और राष्ट्रमंडल खेल अगले साल क्रमश: चीन के हांगझू और बर्मिंघम में होने हैं।