A
Hindi News खेल अन्य खेल Australian Open के लिए रवाना हुईं टेनिस स्टार नाओमी ओसाका

Australian Open के लिए रवाना हुईं टेनिस स्टार नाओमी ओसाका

ऑस्ट्रेलियन ओपन डिफेंडिंग चैंपियन नाओमी ओसाका ने हाल ही में तीन महीने पहले यूएस ओपन से बाहर निकलने के बाद टेनिस कोर्ट पर वापस लौटने की घोषणा की थी।

<p>Tennis Star Naomi Osaka on Long-haul Flight for...- India TV Hindi Image Source : GETTY Tennis Star Naomi Osaka on Long-haul Flight for Australia Open 2022

जापानी टेनिस खिलाड़ी नाओमी ओसाका ऑस्ट्रेलियन ओपन में भाग लेने के लिए रवाना हो चुकी हैं, जो 17 जनवरी से शुरू होने वाला 2022 का शुरुआती ग्रैंड स्लैम है। सोमवार को दो ऑस्ट्रेलियन और दो यूएस ओपन का खिताब जीतने वाली खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, "16 घंटे के अंदर ऑस्ट्रेलिया में मिलते है।"

ऑस्ट्रेलियन ओपन डिफेंडिंग चैंपियन ने हाल ही में तीन महीने पहले यूएस ओपन से बाहर निकलने के बाद टेनिस कोर्ट पर वापस लौटने की घोषणा की थी। इस दौरान उन्होंने कहा था कि मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण कोर्ट से दूरी बनाई थी।

नवंबर में उन्होंने सोशल मीडिया पर अभ्यास करते हुए एक तस्वीर साझा की थीं।

उन्हें फ्रेंच ओपन में दूसरी वरीयता मिली थी, लेकिन टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ओसाका ने कहा था कि वह अपने अनिवार्य मीडिया असाइनमेंट का संचालन नहीं करेगी। बाद में 24 वर्षीय खिलाड़ी पर 15,000 डॉलर का जुमार्ना लगाया गया था। रोलैंड गैरोस में अपनी पहले दौर की जीत के बाद, उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य का हवाला देते हुए नाम वापस ले लिया था।

Ashes 2021-22 3rd Test: दूसरा दिन समाप्त होने तक इंग्लैंड ने 4 विकेट खोकर बनाए महज 31 रन

बाद में, वह टोक्यो ओलंपिक खेलों में भाग लेने से पहले विंबलडन से भी हट गईं थीं।