A
Hindi News टेक टिप्स और ट्रिक्स इन वेबसाइट्स से फ्री में डाउनलोड करें गेम्स

इन वेबसाइट्स से फ्री में डाउनलोड करें गेम्स

नई दिल्ली: मोबाइल फ़ोन ने जहां हमारे जीवन को आसान बना दिया है वहीं ये मनोरंजन का सस्ता साधन भी साबित हो रहा है। ख़ाली समय में आप मोबाइल पर गाने सुन सकते हैं और

games- India TV Hindi games

नई दिल्ली: मोबाइल फ़ोन ने जहां हमारे जीवन को आसान बना दिया है वहीं ये मनोरंजन का सस्ता साधन भी साबित हो रहा है। ख़ाली समय में आप मोबाइल पर गाने सुन सकते हैं और अगर गानों से बोर हो गए हों तो गेम्स खेलकर अपनी बोरियत दूर कर सकते हैं। हम सभी यूजर्स के लिए गेम्स की कुछ ऐसी मज़ेदार साइट्स लेकर आए है जिससे आप गेम डाउनलोड कर सकते है और सबसे अच्छी बात यह है कि इन साइट्स से गेम डाउनलोड करने के लिए आपको पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है ये गेम आपको फ्री में मिल रहे हैं यानी इस साइट से आप फ्री में गेम डाउनलोड कर सकते हैं।

1. ACID PLAY:  इस साइट से आप अपने स्मार्टफओन में गेम डाउनलोड कर सकते है यह साइट गेम डाउनलोड करले के लिए सबसे अच्छी मानी जाती है। इस साइट में आप गेम खोज सकते है। आपको जो भी गेम चाहिए आप इसमें बनी कैटेगरी से देख सकते हैं। DOS गेम इस साइट से यूजर्स को मिल सकते है।

2. ORIGIN ON THE HOUSE: इस साइट से आप नए गेम फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। इस साइट से गेम डाउनलोड करने पर गेम की EXE फाइल डाउनलोड हो जाती है।  बाद में आप गेम को इन्स्टॉल कर सकते हैं।

3. AllGamesAtoZ: इस साइट में आपको नए गेम के ट्रेलर भी दिख जाते हैं। इस साइट पर आप अपनी आईडी भी बना सकते हैं।

4. Mega Games: इसमें आप कोई भी बड़े से बड़ गेम डाउनलोड कर सकते हैं। यहां पर यूजर्स को 3 डी गेम्स भी मिलते हैं।

5. Caiman.us: इस साइट में छोटे गेम जैसे 2Dरेसिंग, बोर्ड गेम्स आदि मिल जाएंगे। इन गेम्स को आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और