A
Hindi News टेक टिप्स और ट्रिक्स घर बैठे आसानी से कमाना है पैसा तो डाउनलोड करें ये एप..

घर बैठे आसानी से कमाना है पैसा तो डाउनलोड करें ये एप..

अब आप भी घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ मोबाइल एप को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा।

apps- India TV Hindi apps

नई दिल्ली: इस महंगाई के जमाने में हम सभी जानते हैं कि जो सैलेरी हमें मिलती है उसमें महीना चलाना कितना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में हर कोई चाहता है कि वह कुछ ऐसा पार्ट टाइम काम करे जिससे उसे छोड़े और पैसे मिल सके। लेकिन अब आपको चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। अब आप भी घर बैठे आसानी से पैसे कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ मोबाइल एप को अपने फोन में डाउनलोड करना होगा। इन एप को डाउनलोड करने के लिए आपको पैसे नहीं देने पडेंगे यह एप आपको प्ले स्टोर में मुफ्त में उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं क्या हैं यह एप और किस प्रकार आप इनसे पैसे कमा सकते हैं।

1. फील्ड एजेंट: एक्सट्रा कमाई करने के लिए यह एप बेहतर ऑप्शन है। इस एप के नेविगेशन विंडो में दिए गए जॉब लिस्ट से आप कोई भी जॉब सर्च कर सकते हैं। आपको इस बात का ध्यान देना  होगा कि जॉब सलेक्ट करने के 2 घंटे के भीतर आपको उसे  पूरा करके देना होगा। अगर आप समय पर काम खत्म करते हैं तो ही कंपनी आपको उसके पैसे देगी। इस एप में काम करके आप 300 से 500 रुपए तक कमा सकते हैं।

2. यह एक ऐसा एप है जिसमें आप फोटो लेकर पैसे कमा सकते हैं। इसमें आपको अपनी फोटो खींचकर इस एप के जरिए अपनी फोटो की बोली लगाकर कमाई करनी होती है। इस एप से फोटो बेचने के लिए आपको 670 रुपए तक मिलते हैं।

अगली स्लाइड में पढ़ें और