A
Hindi News टेक टिप्स और ट्रिक्स PUBG के नए वर्जन में लाखों में होगी खिलाड़ियों की सैलरी! ये है रजिस्ट्रेशन करवाने का आसान तरीका

PUBG के नए वर्जन में लाखों में होगी खिलाड़ियों की सैलरी! ये है रजिस्ट्रेशन करवाने का आसान तरीका

डेटा चोरी के आरोप में भारत में बैन किया गया मशहूर गेम PUBG एक बार फिर भारत में वापसी करने वाला है।

<p>pubg</p>- India TV Hindi Image Source : PUBG pubg

डेटा चोरी के आरोप में भारत में बैन किया गया मशहूर गेम PUBG एक बार फिर भारत में वापसी करने वाला है। हाल में प्राप्त अपडेट के अनुसार PUBG यूजर्स के लिए PUBG मोबाइल इंडिया APK Download Link भी एक्टिव हो गया है। इसी के साथ PUBG मोबाइल इंडिया पर रजि​स्ट्रेशन की प्रक्रिया भी चालू हो चुकी है। वहीं सूत्रों के मुताबिक इस खेल में प्लेयर्स की सैलरी भी तय कर दी गई है। माना जा रहे है कि इस बार सैलरी लाखों रुपये में जा सकती है।

सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार भारत में लॉन्च के लिए ऐप का ट्रेलर तैयार है और यह गेम साल के अंत तक पबजू भारतीय यूजर्स फैंस के लिए उपलब्ध हो सकता है। बताया जा रहा है कि PUBG मोबाइल इंडिया के नए वर्जन में 6 करोड़ रुपये का प्राइज पूल होगा जिसमें खिलाड़ियों की सेलरी 40 हजार से शुरू होकर 2 लाख तक होगी।

इन यूजर्स के लिए रजिस्ट्रेशन चालू 

हालांकि अभी PUBG के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू तो हो गई है, लेकिन अभी एंड्रॉयड और iOS पर यह सुविधा Tap Tap गेम शेयरिंग कम्यूनिटी के यूजर्स के लिए ही होगी। हालांकि पबजी इंडिया द्वारा इस प्री बुकिंग के बारे में जानकारी कंफर्म नहीं की गई है। PUBG मोबाइल इंडिया की तरफ से इंस्टाग्राम और फेसबुक पेज पर कई टीजर रिलीज किए गए हैं। यूजर्स को  PUBG India हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में देखने को मिलेगा।