A
Hindi News टेक टिप्स और ट्रिक्स अगर आप कभी अपना फेसबुक भूल आए हो लॉगइन, तो ऐसे घर बैठे करे लॉगआउट

अगर आप कभी अपना फेसबुक भूल आए हो लॉगइन, तो ऐसे घर बैठे करे लॉगआउट

अगर आप कहीं पर आपना फेसबुक लॉगइन भूल आते हैं, तो हम आपको अपनी खबर में ऐसे ट्रिक्स के बारे में बता रहे है। जिसके इस्तेमाल से आप कभी भी कही से अपना फेसबुक लॉग आउट कर सकते हैं। जानिए इस ट्रिक्स के बारे में जो की बहुत ही आसान भी है।

facebook- India TV Hindi facebook

नई दिल्ली: हम सभी की आदत होती है कि हम कुछ न कुछ भूल जाते है। जिसके कारण हम कभी-कभी बड़ी मुसीबत में फंस जाते हैं। खासकर उस समय ज्यादा समस्या हो जाती है जब आप कही पर अपना फेसबुक लॉनइन ही भूल आते हैं।

ये भी पढ़े-

आप किसी के फोन, कैफे, ऑफिस कही लॉग आउट करना भूल जाते है। जो कि बहुत ही गंभीर समस्या हो जाती है, क्योंकि आपके अकाउंट का कोई गलत इस्तेमाल कर सकता हैं। जिसके कारण आप बड़ी मुसीबत में भी फंस सकते हैं।

अगर आपके साथ कभी ऐसा हो जाता हैं, तो हम आपको अपनी खबर में ऐसे ट्रिक्स के बारे में बता रहे हैं। जिसके इस्तेमाल से आप कभी भी कही से अपना फेसबुक लॉग आउट कर सकते हैं। जानिए इस ट्रिक्स के बारे में जो की बहुत ही आसान भी है।

  • सबसे पहले अपने फेसबिक अकाउंट को लॉगइन करें। इसके बाद उसमें मेन मेन्यू में जाएं।
  • मेन मेन्यू में आने के बाद सेक्यूरिटी आप्शन में जाएं और इसमें Where you are loggerd in में जाकर इडिट के ऑप्शन में जाएं।
  • इसमें जाने के बाद आपको कंरट सेक्शन का ऑप्शन मिलेगा। जिसमें लास्ट लोकेशन और किस डिवाइस से इस्तेमाल कर रहे है वो भी दिख जाएगा।
  • जिसमें जकर आपको सब में End Activity में क्लिक करें। इसके अलावा रही आप आपना अकाउंट लॉगइन भूल आए है, तो इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इससे आपका अकाउट सुरक्षित रह जाएगा।