A
Hindi News उत्तर प्रदेश "ना तो भगवान राम के, ना ही आम लोगों के हैं", बीजेपी पर AAP नेता संजय सिंह ने किया अटैक

"ना तो भगवान राम के, ना ही आम लोगों के हैं", बीजेपी पर AAP नेता संजय सिंह ने किया अटैक

संजय सिंह ने कहा कि जो लोग इस देश को बेचने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें 'भारत माता की जय' के नारे लगाने का कोई अधिकार नहीं है। उनसे सावधान रहें।

संजय सिंह- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने शनिवार को बीजेपी पर भगवान राम के नाम पर आम लोगों को लूटने का आरोप लगाया। उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 'जय श्री राम' का नारा लगाते हुए रेल, सेल, एलआईसी, कोयला, बैंक, सड़क, बिजली, पानी, सब बेच रहे हैं।

'गांव चलो अभियान' कार्यक्रम में बोले AAP नेता

संजय सिंह ने यूपी के जिले में 'गांव चलो अभियान' की शुरुआत की है। इस कार्यक्रम के दौरान आप नेता ने कहा कि बीजेपी नेता न तो भगवान राम के हैं और न ही आम लोगों के हैं। जो लोग इस देश को बेचने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें 'भारत माता की जय' के नारे लगाने का कोई अधिकार नहीं है। उनसे सावधान रहें। बरेली में लोग चेतावनी के साथ काजल बेचते हैं, 'नकल करने वालों से सावधान रहें।' वो ऐसे ही नकलची हैं।

"राम मंदिर के लिए धन इकट्ठा करने के नाम पर चोरी"

संजय सिंह ने आगे कहा कि बीजेपी ने राम मंदिर के नाम पर हर गांव से चंदा इकट्ठा किया। मैंने उन्हें उजागर किया है। बीजेपी नेताओं ने 2 करोड़ रुपये की जमीन का एक टुकड़ा 16.5 करोड़ रुपये में बेचा और 5 मिनट के भीतर भारी मुनाफा कमाया। आप नेता ने कहा कि उन्होंने राम मंदिर के लिए धन इकट्ठा करने के नाम पर चोरी की। उन्होंने तंज भरे लहजे में कहा कि, बीजेपी से छुटकारा पाने के लिए आपके पास बस एक उपाय है- झाड़ू।