A
Hindi News उत्तर प्रदेश यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, दो कारों की भिड़ंत के बाद रेस्क्यू में जुटे युवक, पीछे से बस ने रौंदा; 4 लोगों की दर्दनाक मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, दो कारों की भिड़ंत के बाद रेस्क्यू में जुटे युवक, पीछे से बस ने रौंदा; 4 लोगों की दर्दनाक मौत

अलीगढ़ के टप्पल में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया। दो कारों की भिड़ंत के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे लोगों को पीछे से आ रही बस ने रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई।

एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा- India TV Hindi एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से भीषण सड़क हादसे के दो मामले सामने आए हैं। पहली घटना टप्पल की है। यहां यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हो गया। दो कारों की भिड़ंत के बाद रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटे लोगों को पीछे से आ रही बस ने रौंद दिया। इस दर्दनाक हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। ग्रामीण और कार सवार सहित 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मौके पर जांच पड़ताल में जुटी है।

Image Source : IndiaTvएक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा

दरअसल, यमुना एक्सप्रेस-वे पर वोल्वो बस ने कार सवार और बाहर खड़े युवकों को रौंद दिया। ये घटना सोमवार सुबह करीब 4:10 बजे की है। यमुना एक्सप्रेस-वे के माइन स्टोन 56 पर आगर से नोएडा जा रही एक कार हादसे की शिकार हो गई। कार में सवार बच्चा समेत तीन लोग बुरी तरह से चीख-चिल्ला रहे थे।

Image Source : IndiaTvएक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा

इस दौरान वहां से 4 युवक जेवर एयरपोर्ट पर नौकरी के लिए बाइक से जा रहे थे। कार सवारों की चीखने की आवाज सुनकर चारों युवक रुक गए और कार में फंसे घायलों को बाहर निकालने लगे। इसी दौरान पीछे से आर रही वोल्वो बस ने कार सहित इन सभी युवकों को रौंद दिया। हादसे में कार में सवार एक महिला और पुरुष के साथ 2 और लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। 

Image Source : IndiaTvएक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा

अलीगढ़ में एक और बड़ा सड़क हादसा हो गया। रोड के किनारे टहल रहे पांच युवकों को कार ने रौंद दिया। तीन युवकों की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई, जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों का जेएन मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। कार सहित आरोपी ड्राइवर फरार है। मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। घटना गोंडा थाना इलाके के नयावास गांव की है। 
- प्रदीप की रिपोर्ट