A
Hindi News उत्तर प्रदेश माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे, अतीक अहमद सपा का पोषित माफिया; विधानसभा में बोले सीएम योगी

माफियाओं को मिट्टी में मिला देंगे, अतीक अहमद सपा का पोषित माफिया; विधानसभा में बोले सीएम योगी

बीएसपी विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में हुई हत्या का मु्द्दा यूपी विधानसभा में उठा। अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को उठाया। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत सरकार काम करती रहेगी।

योगी आदित्यनाथ, सीएम,...- India TV Hindi Image Source : एएनआई योगी आदित्यनाथ, सीएम, उत्तर प्रदेश

बीएसपी विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की प्रयागराज में हुई हत्या का मु्द्दा यूपी विधानसभा में उठा। अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को उठाया। इस पर जवाब देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जीरो टॉलरेंस की नीति के तहत सरकार काम करती रहेगी। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि क्या ये सच नहीं है कि समाजवादी पार्टी ने अतीक अहमद को टिकट देकर सांसद बनाया था? उन्होंने कहा कि अतीक अहमद समाजवादी पार्टी का पोषित माफिया रहा है और हमारी सरकार माफियाओं को मिट्टी में मिला देगी।

सदन में फूटा सीएम योगी का गुस्सा

अखिलेश यादव ने जब सदन में इस मुद्दे को उठाया तो जवाब देते समय सीएम योगी का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने कहा-' ये जो अपराधी और माफिया हैं आखिर ये पाले किसके द्वारा गए हैं? क्या ये सच नहीं है कि जिसके खिलाफ FIR दर्ज है उन्हें सपा ने सांसद बनाया था? आप अपराधी को पालेंगे और उसके बाद आप तमाशा बनाते हैं। हम इस माफिया को मिट्टी में मिला देंगे। सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने ऐसे सांपों को पाला। सपा से वह सांसद और विधायक बना। समाजवादी पार्टी की चोरी भी और सीनजोरी भी.. की नीति नहीं चलेगी। सीएम योगी ने कहा कि  जिन पेशेवर माफियाओं के सामने सरकारें नतमस्तक होती थी उनके खिलाफ सरकार ने जो कार्रवाई की है वो एक नजीर बनी है।'

सीएम योगी ने विधानसभा में राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की कविता सुनाई- 

'चोरों के हैं जो हितू, ठगों के बल हैं, 
जिनके प्रताप से पलते पाप सकल हैं,

सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव के उस बयान का भी जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि लड़के हैं गलती कर देते हैं। साथ ही सीएम योगी स्टेट गेस्ट हाउस कांड का भी जिक्र किया और कहा कि समाजवादी पार्टी महिला का कितना सम्मान करती है इससे पता चलता है। साथ ही सीएम योगी ने यह भी कहा कि शर्म उन्हें करनी चाहिए जिन्होंने अपने पिता का सम्मान नहीं किया। 

विरासत में सत्ता मिल सकती है, बुद्धि नहीं-योगी

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विरासत में सत्ता तो मिल सकती है लेकिन बुद्धि नहीं मिल सकती है। नेता विरोधी दल (अखिलेश यादव) अगर गुस्सा कम कर लें तो प्रदेश को तो नहीं जोड़ पाए परिवार को एकजुट कर पाएंगे। 

ये भी पढ़ें:

80 साल के जो बाइडन अगला राष्ट्रपति चुनाव लड़ने के लिए तैयार, जानें उनकी पत्नी ने क्या कही बात?

रूस-यूक्रेन जंग पर UNGA में भारत ने क्यों नहीं लिया वोटिंग में हिस्सा, बताई ये खास वजह