A
Hindi News उत्तर प्रदेश अतीक अहमद को सजा मिलने के बाद बोली उमेश पाल की मां और पत्नी, 'सीएम योगी उसे खत्म करें'

अतीक अहमद को सजा मिलने के बाद बोली उमेश पाल की मां और पत्नी, 'सीएम योगी उसे खत्म करें'

वहीं कोर्ट के इस फैसले के बाद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा कि हमारी सरकार अपराध और अपराधियों का सफाया कर रही है। अदालत में पैरवी की जा रही है। एक-एक अपराधी को कड़ी से कड़ी सज़ा मिलनी चाहिए। पूरे प्रदेश में भयमुक्त वातावरण बना है। हम हर अपराधी को जेल भेजेंगे।

Atiq Ahmed, Prayagraj, Naini Jail, Uttar Pradesh- India TV Hindi Image Source : FILE अतीक अहमद

प्रयागराज: कुख्यात माफिया अतीक अहमद के आतंक के साम्राज्य का अंत शुरू हो गया है। इतने वर्षों तक अपना दबदबा चलाने और सैकड़ों मुकदमे दर्ज होने के बावजूद आजतक उसे किसी भी मामले में सजा नहीं मिली थी, लेकिन आज के दिन उसे प्रयागराज की MP-MLA कोर्ट में उम्रकैद की सजा मिल ही गई। उसे सजा मृतक उमेश पाल के अपहरण मामले में हुई है। उसे उम्रकैद की सजा मिलने के बाद उमेश पाल की मां और पत्नी ने बड़ी बात कही है।

'मेरा बेटा एक फाइटर था' - उमेश पाल की मां 

उमेश पाल की मां ने कहा कि वह उसका बेटा एक फाइटर था और उसके अपहरण को 18 साल हो गए थे। उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा, "अतीक अहमद को मेरे बेटे के अपहरण के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है, लेकिन उसे मेरे बेटे की हत्या के लिए मौत की सजा दी जानी चाहिए। मुझे यूपी के सीएम पर भरोसा है कि वह हमें न्याय दिलाएंगे।"

Image Source : aniमृतक उमेश पाल की मां और पत्नी

'अतीक और उसका भाई समाज के लिए एक समस्या' - उमेश पाल की पत्नी 

वहीं उमेश पाल की पत्नी ने कहा कि वह उसके पति के अपहरण के मामले में अतीक को मिली सजा से खुश हैं लेकिन उसे अपने पति की हत्या के लिए मौत की सजा दी जानी चाहिए। उन्होंने कहा, "हम न्याय चाहते हैं और मैं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से हमारी मदद करने का अनुरोध करती हूं। अगर वह और उसका भाई जीवित रहते हैं, तो यह हमारे और समाज के लिए एक समस्या होगी।"