A
Hindi News उत्तर प्रदेश ढाबे में प्यार का खौफनाक अंत, सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली और घुस गया बाथरुम में, जानें फिर...

ढाबे में प्यार का खौफनाक अंत, सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को मारी गोली और घुस गया बाथरुम में, जानें फिर...

आजमगढ़ के एक ढाबे में पहुंचे प्रेमी और प्रेमिका के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद सनकी प्रेमी ने पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर बाथरुम में खुद को बंद कर गोली मार ली।

love and murder case- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्यार का खौफनाक अंत

यूपी: आजमगढ़ में एक प्यार और नफरत की अनोखी कहानी का खौफनाक अंत हो गया। इसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। प्रेमी और प्रेमिका एक ढाबे में पहुंचे जहां सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को गोली मार दी और  उसके बाद उसने खुद भी गोली मारकर खुदकुशी कर ली। प्यार की ये खौफनाक घटना आजमगढ जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र लाटघाट स्थित एक ढ़ाबे की है, जहां एक प्रेमी ने गुस्से में प्रेमिका को गोली मार दी। अचानक से  ढ़ाबे पर चली गोली की आवाज से सनसनी फैल गई। आसपास के लोग जब ढाबे पर पहुचें तो वहां का नजारा देखकर सन्न रह गए। एक लड़की गोली लगने से लहूलुहान पड़ी थी। उसके तुरंत बाद फिर गोली चलने की आवाज आई लेकिन लोग जबतक कुछ समझ पाते एक लड़के की जान जा चुकी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और जांच-पड़ताल शुरू कर दी।

जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम विशाल है जो जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहता था और वह गांव के ही एक कॉलेज में बीटीसी का छात्र था। उसी कॉलेज में बीटीसी की छात्रा के साथ उसका अफेयर चल रहा था। दोनों लाटघाट स्थित एक ढाबे पर पहुंचे थे, जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर तकरार हुई। झगड़े के बाद सनकी प्रेमी विशाल ने अवैध असलहे से पहले प्रेमिका को गोली मारी फिर खुद को बाथरूम में बंद कर गोली से उड़ा लिया। विशाल की बाथरूम में ही मौत हो गई जबकि छात्रा गंभीर रूप से घायल है जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहां डॉक्टरां ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।अपर पुलिस अधीक्षक राहुल रुशिया ने बताया कि दोनों ढाबे पर पहुंचे थे दोनों ने खाना खाया था और फिर एक रुम बुक किया था। दोनों कमरे में गए और थोड़ी ही देर बाद  कमरे से गोली चलने की आवाज आई। थोड़ी ही देर बाद बाथरुम से भी गोली चलने की आवाज आई। लोग पहुंचे तो बाथरुम में विशाल की मौत हो चुकी थी लेकिन छात्रा की सांस चल रही थी। पुलिस ने घायल छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया है।  बाथरूम में पडे विशाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अबतक घटना की वजह सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:

गुजरात: अंबाजी मंदिर में मोहनथाल ही चाहिए, मचे बवाल पर कांग्रेस को मिला बीजेपी का साथ

CBI ही क्या कम थी, ED के शिकंजे में 17 मार्च तक फंसे सिसोदिया, कोर्ट से कुछ यूं निकले-देखें VIDEO