A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: बरेली-नैनीताल हाइवे पर भीषण हादसा, कार और डंपर की टक्कर में 8 लोग जिंदा जले, एक बच्चा भी शामिल

VIDEO: बरेली-नैनीताल हाइवे पर भीषण हादसा, कार और डंपर की टक्कर में 8 लोग जिंदा जले, एक बच्चा भी शामिल

उत्तर प्रदेश के बरेली-नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा के भीषण सड़क हादसा हो गया। डंपर और आर्टिका कार में टक्कर होने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

कार और डंपर की टक्कर लगी आग- India TV Hindi कार और डंपर की टक्कर लगी आग

उत्तर प्रदेश के बरेली-नैनीताल हाईवे पर भोजीपुरा के पास शनिवार आधी रात को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। डंपर और आर्टिका कार में टक्कर होने से आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मारुति की आर्टिका कार का टायर फट जाने से ये यह हादसा हुआ। कार का टायर फटने से कार दूसरी साइड में उत्तराखंड के किच्छा से रेता बजरी लेकर आ रहे डंपर से टकरा गई।

गाड़ी के अंदर फंस गए थे सभी यात्री

दोनों गाड़ियों की टक्कर से काफी तेज धमाका हुआ। टक्कर के बाद कार और डंपर में आग की तेज लपटें थीं। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने फायर ब्रिगेड को बुलाकर आग पर काबू पाया। हालांकि, कार अंदर से लॉक हो जाने की वजह से गाड़ी के अंदर सभी यात्री फंस गए और उनकी जिंदा जलकर मौत हो गई।

अर्टिका कार में आठ लोग सवार थे

बरेली से बहेड़ी वापस जाते समय यह हदसा हुआ। अर्टिका कार में आठ लोग सवार थे। एसएसपी ने कार सवार सभी की मौत की पुष्टि की। पुलिस टीम ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे में एक बच्चे की भी मौत हो गई। मामला भोजीपुरा थाना का है।
- विकास साहनी की रिपोर्ट