A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: कासगंज में बड़ा सड़क हादसा, 22 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी: कासगंज में बड़ा सड़क हादसा, 22 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

यूपी के कासगंज में भीषण हादसा हो गया है जिसमें 22 लोगों की मौत हो गई है, इसमें कई बच्चे और महिलाएं शामिल हैं। गंगा स्नान के लिए जाते वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली के पलटने से हादसा हुआ है।

accident in kasganj- India TV Hindi यूपी के कासगंज में बड़ा हादसा, 22 की मौत

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बड़ा सड़क हुआ है जिसमें सात बच्चों समेत 22 लोगों की मौत की खबर है। जानकारी के मुताबिक यूपी के कासगंज में माघ मेले में गंगा स्नान के लिए जाते वक्त ट्रैक्टर ट्रॉली पलट घई जिससे सात बच्चों समेत 22 लोगों की मौत हुई है। धटना के बाद चीख-पुकार मची है। ग्रामीण और पुलिसकर्मी राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं। मृतकों  में बच्चे व महिलाओं की संख्या ज्यादा बताई जा रही है।
वहीं हादसे में घायल चार लोगों को अलीगढ़ रेफर किया गया है। सीएमओ राजीव अग्रवाल ने हादसे में मरने वालों की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक, कासगंज के पटियाली दरियावगंज मार्ग पर शनिवार की सुबह करीब 10 बजे एक बेकाबू ट्रैक्टर ट्रॉली तालाब में पलट गई। ट्रॉली में सवार सात बच्चे और आठ महिला श्रद्धालुओं की डूबने से मौत हो गई। माघ पूर्णिमा के मौके पर कासगंज जनपद के कादरगंज गंगाघाट पर स्नान करने जा रहे थे सभी लोग, एटा जनपद के जैथरा थाना क्षेत्र के कसा गांव के हैं सभी श्रद्धालु, जिसमे 7 महिला सहित 8 बच्चों की मौत हो गई है। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच  गए हैं। 

हादसे पर सीएम योगी ने लिया संज्ञान

सीएम योगी ने कासगंज में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया है और हादसे पर गहरा दुख जाहिर किया है। सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त ही है और मृतकों के परिजनों को 2 - 2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50 हज़ार रुपये सहायता राश‍ि देने के निर्देश दिए हैं।  सीएम ने सभी घायलों का समुचित निशुल्क उपचार कराने के भी निर्देश दिए हैं।