A
Hindi News उत्तर प्रदेश शायद ही देखी होगी ऐसी शादी, बर्फबारी के बीच दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे, खूब नाचे बाराती- VIDEO

शायद ही देखी होगी ऐसी शादी, बर्फबारी के बीच दूल्हा-दुल्हन ने लिए सात फेरे, खूब नाचे बाराती- VIDEO

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले का एक मन मोह देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। बर्फबारी के बीच बरात निकली, जो देखने लायक है।

बर्फबारी में निकली बारात, जमकर नाचे बाराती- India TV Hindi बर्फबारी में निकली बारात, जमकर नाचे बाराती

ठंड के बीच इन दिनों पहाड़ी राज्यों में जमकर बर्फबारी हो रही है। इस बीच, कहीं आम जनजीवन अस्त व्यस्त है, तो कहीं लोग इस मौसम का भरपूर आनंद ले रहे हैं। उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले से एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला। यहां बर्फबारी के बीच बरात निकली, जो देखने लायक है। बर्फबारी के बीच शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बर्फबारी के बीच नृत्य में मग्न बाराती

वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों तरफ बर्फ की सफेद चादर बिछी है। बर्फबारी के बीच बाराती खूब नाच रहे और आनंदित हो रहे हैं। बर्फबारी के बीच ही बारात का स्वागत हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तरकाशी के मोरी ब्लाक क्षेत्र का है। 1 फरवरी को हड़वाड़ी गांव निवासी सेना के जवान नवीन चौहान की बारात बर्फबारी के बीच खन्यासणी पहुंची। पहले बारात हड़वाड़ी से पांच किलोमीटर धौला तक पैदल आई। धौला से गाड़ियों में सवार होकर बारात खन्यासणी के लिए रवाना हुई। 

बर्फबारी के बीच गांव तक पहुंची बारात

बारात जैसे ही रवाना हुई तो खन्यासणी गांव के निकट भारी बर्फबारी होने लगी, जिससे गाड़ियां आगे नहीं बढ़ पाईं। करीब एक किलोमीटर दूल्हे सहित बारातियों को बर्फबारी के बीच गांव तक पहुंचना पड़ा। ग्रामीणों ने स्थानीय पारंपरिक वेशभूषा में बर्फ के बीच नृत्य किया। बर्फबारी के बीच यह नजारा सबसे खास रहा। बर्फबारी के बीच ही नवीन चौहान और नम्रता ने सात फेरे लिए।
- सुनील पांडे की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ें-

चंपई सोरेन सरकार की आज पहली परीक्षा, फ्लोर टेस्ट में पूर्व CM हेमंत सोरेन भी रहेंगे मौजूद

PM मोदी के खिलाफ ममता बनर्जी ने दिया बयान, बीजेपी नेताओं ने किया कुछ ऐसा....देखें VIDEO

"समाप्त पार्टी की ओर तेजी से बढ़ रही SP", ब्रजेश पाठक ने एक सभा का VIDEO शेयर करते हुए किया दावा