A
Hindi News उत्तर प्रदेश नाबालिग साली संग जीजा ने किया रेप, मारपीट में चोट लगने से गई जान

नाबालिग साली संग जीजा ने किया रेप, मारपीट में चोट लगने से गई जान

उत्तर प्रदेश के औरैया में जीजा ने साली के साथ दुष्कर्म किया है। रेप करने के बाद जीजा ने साली के साथ मारपीट की जिस कारण चोट लगने से नाबालिग लड़की की मौत हो गई है।

Brother-in-law raped sister-in-law minor girl died during fight in Auraiya up police - India TV Hindi Image Source : INDIA TV नाबालिग साली संग जीजा ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में 13 साल की नाबालिग संग रेप का मामला सामने आया है। यहां अपनी दीदी के घर गई नाबालिग लड़की संग उसके ही जीजा ने कुकर्म किया है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद एडिशनल एसपी ने खुलासा किया कि किशोरी के साथ रेप और मारपीट की गई थी। इस दौरान नाबालिग का सिर दीवार से टकरा जाने के कारण उसकी मौत हो गई। आरोपी की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उस रात आरोपी ने अपनी साली के साथ गलत का किया। उसे रोकने का प्रयास करने पर आरोपी ने पत्नी के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने आरोपी का मेडिकल टेस्ट कराकर जेल भेज दिया है। 

क्या है पूरा मामला

दरअसल पूरा मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक इलाके का है। यहां पुलिस को सूचना दी गई है कि एक नाबालिग की हत्या कर दी गई है। सूचना पाकर जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पाया कि 13 साल की नाबालिग लड़की का शव बिस्तर पर पड़ा था और शरीर पर चोट और खरोच के निशाना भी थी। नाबालिग के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके दामाद ने इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी दामाद ने साली के साथ रेप किया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

नाबालिग लड़की फिरोजाबाद की रहने वाली थी। वह पिछले एक महीने से अपनी दीदी के घर रह रही थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आने के बाद यह स्पष्ट हो गया कि लड़की के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसके साथ मारपीट की गई। इस कारण उसका सिर दीवार में जा लगा और उसकी मौत हो गई। एडिशनल एशपी दिगंबर कुशवाहा ने बताया कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और उसे जेल भेज दिया गया है। उस रात आरोपी युवक की पत्नी ने जब इस घटना को रोकना चाहा तो उसके आरोपी पति ने मारपीट भी की। यह बात पुलिस को खुद नाबालिग की बड़ी दीदी और आरोपी की पत्नी ने बताई है। 

(रिपोर्ट- दीपेंद्र सिंह)