A
Hindi News उत्तर प्रदेश दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, ग्रिल तोड़कर हाइवे से नीचे जा गिरी बस, देखें वीडियो

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, ग्रिल तोड़कर हाइवे से नीचे जा गिरी बस, देखें वीडियो

इस हादसे के बाद मौके पर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने पहुंचकर राहत और बचाव अभियान चलाया। हालांकि हादसे की वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

UTTAR PRADESH- India TV Hindi Image Source : INDIA TV दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा

गाजियाबाद: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे गुरूवार शाम एक बड़ा हादसा हो गया। यहां मेरठ से दिल्ली के आनंद विहार बस अड्डे जा रही रोडवेज की एक बस अचानक हाइवे से नीचे उतर गई। इस दौरान वह लगभग 25 फिर गहरे गद्दे में जा गिरी। बस के नीचे गिरते ही अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में 20 से भी ज्यादा लोग घायल हुए हैं। 

इस हादसे के बाद पुलिस ने बताया कि थाना मसूरी क्षेत्रान्तर्गत दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस-वे पर एक रोडवेज बस जोकि मेरठ से दिल्ली जा रही थी, अनियत्रिंत होकर गिर गई है।  मौके पर लगभग 20 यात्री घायल थे, जिन्हें एम्बुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल संजय नगर गाजियाबाद एवं सर्वोदय अस्पताल भेजा गया है।

इस हादसे का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दिख रहा है कि अचानक से के बस हाइवे को क्रॉस करते हुए नीचे गड्ढे में गिर रही है। हालांकि इस हादसे के पीछे का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही साफ़ हो पाएगा कि यह हादसा मानवीय कारण से हुआ है या किसी तकनीकी कारण की वजह से। 

सहारनपुर में भी हुआ था हादसा 

वहीं इससे पहले 24 अगस्त को प्रदेश के सहारनपुर जिले में एक ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा था। जिसके बाद उस पर सवार 9 लोगों की मौत हो गयी और 6 अन्य घायल हो गये थे। हादसे का शिकार हुई ट्रैक्टर-ट्रॉली में 50 लोग सवार थे और सभी नदी में जा गिरे और तेज बहाव के साथ बह गये थे।  

रिपोर्ट - जुबैर अख्तर