A
Hindi News उत्तर प्रदेश Video: यूपी रोडवेज की चलती बस में हार्ट अटैक आने से ड्राइवर की मौत, सवार थे 40 यात्री

Video: यूपी रोडवेज की चलती बस में हार्ट अटैक आने से ड्राइवर की मौत, सवार थे 40 यात्री

हरदोई में सेमरा चौराहे के पास अचानक यूपी रोडवेज बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। गाड़ी लड़खड़ाई तो चालक ने ब्रेक लगा दिया और उसके बाद बेहोश हो गया।

यूपी रोडवेज बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक - India TV Hindi Image Source : INDIA TV यूपी रोडवेज बस के ड्राइवर को हार्ट अटैक

हरदोईः चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। हरियाणा के बाद अब उत्तर प्रदेश में यूपी रोडवेज की चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक आने का मामला सामने आया है। दिल का दौरा पड़ने से ड्राइवर की  मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, हरदोई में रोडवेज की चलती बस में ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। ड्राइवर ने बस लड़खड़ाती देख खुद ही बस रोकी और उसके बाद बेहोश हो गया। आनन फानन में उसको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां पर चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

बस में बैठे थे 40 यात्री

जिस वक्त ड्राइवर को हार्ट अटैक आया उस समय बस में 40 सवारी बैठी थी। यह बस कन्नौज से हरदोई आ रही थी। मरने से पहले ड्राइवर ने जूझबूझ दिखाई जिससे 40 लोगों की जान बच गई वरना बस का एक्सीडेंट भी हो सकता था। बड़ा हादसा टलने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली। रोडवेज बस चालक के शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मरने से पहले दिखाई सूझबूझ

 बताया जा रहा है कि चलती रोडवेज बस में चालक को हार्ट अटैक आने का यह मामला सुरसा थाना क्षेत्र के सेमरा चौराहे के पास का है।  बस का चालक मानसिंह था। सेमरा चौराहे के पास अचानक ही ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया गाड़ी लड़खड़ाई तो चालक ने ब्रेक लगा दिया और उसके बाद बेहोश हो गया। 

 जिला अस्पताल में मृत घोषित

बस में मौजूद दूसरे चालक के द्वारा बस को आनन फानन में हरदोई लाया गया और मानसिंह को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर इमरजेंसी में मौजूद चिकित्सक डॉक्टर एस अग्निहोत्री ने ईसीजी करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। रोडवेज चालक की हार्ट अटैक से मौत की खबर पर सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक पंकज तिवारी मौके पर पहुंचे। डॉक्टर एस अग्निहोत्री ने बताया कि ईसीजी करने के बाद उसे मृत घोषित किया गया है। पंकज तिवारी ने बताया की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
 

रिपोर्ट- राम श्रीवास्तव