A
Hindi News उत्तर प्रदेश 3 साल के बच्चे की नजर सांप पर पड़ी, उठाकर मुंह में डाला, फिर चबा-चबाकर कर उगलने लगा...

3 साल के बच्चे की नजर सांप पर पड़ी, उठाकर मुंह में डाला, फिर चबा-चबाकर कर उगलने लगा...

बच्चा जब सांप को चबा रहा था, तब इस पर उसकी दादी की नजर पड़ी और वो दौड़ पड़ीं। सापं की हालत देखकर बच्चे को किसी अनहोनी की आशंका में दादी के होश उड़ गए।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

सांप को देखते डर से लोगों की जान निकलने लगती है, लेकिन उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक बच्चे ने सांप को चबा-चबा कर मार डाला। बच्चे की उम्र तीन साल बताई जा रही है। बच्चे ने जिस तरह से सांप को चबाकर मारा इसे सुनकर लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है। हालांकि, हकीकत तो यही है कि तीन साल के बच्चे ने खेल-खेल में सांप को मुंह में चबा-चबाकर मार डाला।

बच्चे की दादी की नजर पड़ी और वो दौड़ पड़ीं

बच्चा जब सांप को चबा रहा था, तब इस पर उसकी दादी की नजर पड़ी और वो दौड़ पड़ीं। सापं की हालत देखकर बच्चे को किसी अनहोनी की आशंका में दादी के होश उड़ गए। आनन-फानन में वह बच्चे को लेकर अस्पताल पहुंची। अस्पताल में ये वाकया सुनकर डॉक्टर भी चौंक गए। उन्होंने बच्चे की जांच की और इलाज शुरू किया। बताया जा रहा है कि बच्चा स्वस्थ है, लेकिन सांप की हालत देखने और सुनने वाला हर कोई हैरान है। वहीं, बच्चे के परिजन मरे हुए सांप को पॉलीथिन में बंद कर अस्पताल लेकर पहुंचे।

बच्चे ने खेल-खेल में घर में निकले सांप को पकड़ लिया 

ये वाकया मोहम्मदाबाद कोतवाली के मदनापुर गांव का है। दिनेश सिंह का तीन साल का बेटा घर में खेल रहा था। उसी दौरान घर में एक छोटा सांप निकल आया। बच्चे ने खेल-खेल में उसे पकड़ लिया और मुंह से चबाकर मार डाला। इसे देख बच्चे की दादी दौड़ीं और बच्चे के मुंह से सांप को छुड़ाया। जब परिजनों की नजर बच्चे पर पड़ी, तो देखा कि सांप मरा हुआ है। इसके बाद बच्चे की दादी उसे लोहिया अस्पताल लेकर पहुंचीं। वहीं, परिजन बच्चे के साथ ही उस मरे हुए सांप को पॉलीथिन में लेकर अस्पताल पहुंचे।

वाकया सुन बच्चे का इलाज करने वाले डॉक्टर हैं दंग

बच्चे के घरवाले को यह नहीं समझ आ रहा है कि आखिर बच्चे के पास सांप कैसे पहुंचा। बच्चा खेल-खेल में सांप को खिलौना समझकर खेल रहा था। वैसे भी छोटे बच्चे किसी भी चीज को मुंह में तुरंत डाल लेते हैं। डॉक्टर का कहना है कि यदि बच्चा सांप को निगल जाता, तो ऐसी स्थिति में किसी हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था। इस पूरे वाकये से बच्चे का इलाज करने वाले डॉक्टर भी हैरान हैं। बच्चे ने सांप को काट-काटकर और चबाकर मार डाला।