A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: अंग्रेजी शराब की बोतल में निकला कीड़ा, दुकानदार ने बोतल वापस लेने से किया इनकार

VIDEO: अंग्रेजी शराब की बोतल में निकला कीड़ा, दुकानदार ने बोतल वापस लेने से किया इनकार

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक शराब की बोतल में कीड़ा निकला है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि बोतल के अंदर एक चीटे जैला कीड़ा तैर रहा है।

Farrukhabad wine bottle- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB फर्रुखाबाद जिले में शराब की बोतल में निकला कीड़ा

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में एक अंग्रेजी शराब की बोतल में कीड़ा निकलने से हड़कंप मच गया। कुछ ही दिन पहले जिले में फ्रूटी की एक बोतल में कीड़ा निकला था और अब अंग्रेजी शराब की बोतल में कीड़ा निकला है। जैसे ही ग्राहक ने दुकानदार से बोतल खरीदकर डिब्बे से निकाली तो उसमें ऊपर की ही ओर कीड़ा तैरता हुआ दिखाई दिया।

व्हिस्की की बोतल में तैरता दिखा कीड़ा
खबर है कि फर्रुखाबाद जिले में अंग्रेजी शराब की दुकान से एक ग्राहक ने रॉयल स्टैग की बोतल खरीदी थी। अशोक कुमार नाम के ग्राहक ने बोतल को डब्बे से निकाला तो उसे व्हिस्की की बोतल में कीड़ा तैरता दिखा। इसका वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि शराब की बोतल में चीटा जैसा कीड़ा दिखाई दे रहा। जानकारी मिली है कि फर्रुखाबाद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट चौराहा के पास स्थित इंग्लिश शराब की दुकान से ये बोतल खरीदी गई थी।

फ्रूटी की बोतल में भी निकला था कीड़ा 
जैसे ही ग्राहक अशोक कुमार को शराब की बोतल में कीड़ा दिखा तो वह इसे शराब दुकानदार के पास लेकर पहुंचे। पीड़ित ग्राहक ने दुकानदार से बोतल में कीड़ा निकलने की शिकायत की तो शराब दुकानदार ने शराब की बोतल को वापस करने से इनकार कर दिया। बता दें कि बीते दिनों ही शहर में पक्के पुल स्थित एक युवक की फ्रूटी की बोतल में कीड़ा निकला था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। 

बोतल के ग्राहक ने क्या कहा?
वहीं इस शराब की बोतल के ग्राहक अशोक कुमार ने बताया कि वह कायमगंज कोतवाली के ट्रांसपोर्ट चौराहा के पास स्थित इंग्लिश शराब की दुकान से ये बोतल लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि जब बोतल लेकर आए और इसे खोला तो इसमें एक चीटे जैसा कीड़ा दिखा। इसके बाद दुकानदार के पास वापस करने गए तो उसने मना कर दिया, फिर इसके बाद हम बोतल वापस लेकर आ गए। अशोक कुमार ने बताया कि अभी उन्होंने किसी अधिकारी से इसकी शिकायत नहीं की है।

(रिपोर्ट- जितेंद्र, फर्रुखाबाद)

ये भी पढ़ें-

हिमाचल-उत्तराखंड से लेकर केरल और बिहार तक... लगभग हर राज्य में हो रही हाहाकारी बारिश

भारत के लोग सालभर में कितनी चाय पी जाते हैं? ये देश तो हमसे बहुत आगे