A
Hindi News उत्तर प्रदेश दो युवकों के बीच हुई कहासुनी, मारपीट में एक ने दूसरे को रॉड से पीटा; मौत

दो युवकों के बीच हुई कहासुनी, मारपीट में एक ने दूसरे को रॉड से पीटा; मौत

गौतमबुद्ध नगर जिले से मारपीट का एक मामला सामने आया है। दुकान पर काम करने वाले दो युवक आपस में भिड़ गए। उनके बीच कहासुनी इस कदर बढ़ी कि एक ने दूसरे पर रॉड से हमला कर दिया। इसमें एक युवक की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में दो गुटों के बीच मारपीट के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। बीती रात गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में एक ही समुदाय के दो गुट आपस में भिड़ गए। पैसे के लेन-देन को लेकर दो गुटों ने इस कदर बवाल माचाया कि दोनों तरफ से ईंट-पत्थर और शीशे की बोतलें फेंकी जाने लगीं। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। ताजा मामला गौतमबुद्ध नगर जिले के जेवर से सामने आया है, जहां दो युवक आपस में भिड़ गए।

किसी बात को लेकर हुआ झगड़ा 

गौतमबुद्ध नगर जिले के कस्बा जेवर में एक दुकान पर काम करने वाले दो युवकों के बीच सोमवार रात को आपस में मारपीट हो गई। इस दौरान एक युवक ने दूसरे के ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर उसकी हत्या कर दी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। थाना जेवर के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि कस्बा जेवर में संजय पाराशर की कन्फेक्शनरी की दुकान है। वहां पर काम करने वाले 32 वर्षीय धीरेंद्र और 35 वर्षीय बनारसी के बीच बीती रात को किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

उन्होंने बताया कि बनारसी ने धीरेंद्र के ऊपर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इस घटना में धीरेंद्र को गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना जेवर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।