A
Hindi News उत्तर प्रदेश गाजियाबाद: गाड़ी पर लिखा भाजपा विधायक और शख्स को सामने से रौंदा, व्यक्ति की मौत, VIDEO आया सामने

गाजियाबाद: गाड़ी पर लिखा भाजपा विधायक और शख्स को सामने से रौंदा, व्यक्ति की मौत, VIDEO आया सामने

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में एक कार ने ड़क पर बैठे एक व्यक्ति को रौंद दिया जिसके बाद उस शख्स की मौत हो गई। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। वीडियो में जो कार दिख रही है उसपर बीजेपी विधायक का स्टीकर लगा दिख रहा है।

गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में कार ने शख्स को रौंदा- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में कार ने शख्स को रौंदा

यूपी के गाजियाबाद से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर बैठे एक व्यक्ति को कार ने सामने से रौंदा और उसे घसीटते हुए आगे तक ले गई। ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई। पुलिस को सूचना मिलते ही आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये घटना गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर RDC की बताई जा रही है, जहां कल देर रात सड़क पर बैठे एक शख्स पर कार चढ़ा दी गई। बताया जा रहा है कि गांड़ी से रौंदे गए शख्स की मौत हो गई है। 

नशे में दिख रहा कार चालक, रौंदने के बाद दूर तक घसीटा
दरअसल, कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर RDC में कल देर रात सड़क पर बैठे एक व्यक्ति को कार ने रौंद डाला। कार सवार ने इतने में ही कार नहीं रोकी, बल्कि कार के नीचे फंसे व्यक्ति को घसीटकर काफी दूर तक ले गया। घटना के वक्त एक दूसरी गाड़ी में बैठे युवक ने इस घटना की वीडियो रिकॉर्ड कर ली। उन्होंने शोर मचाकर कार को रुकवाया तो कार से चालक नीचे उतरा, जिसके हाव भाव से लग रहा था कि वो नशे में है। ये सारी घटना मोबाइल वीडियो में रिकॉर्ड हो गई। हादसे का ये लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

i20 कार पर भाजपा विधायक का स्टीकर
बता दें कि हादसे का कारण बनी सफेद रंग की i20 कार पर भाजपा विधायक का स्टीकर और भाजपा का झंडा लगा हुआ था। इस कार का मालिक धीरेंद्र कुमार है जो की गाजियाबाद के गोविंदपुरम का रहने वाला है। वहीं कार चला रहा आरोपी सौरभ शर्मा है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं पुलिस ने कार को भी सीज कर दिया है। हादसे में मृतक व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी चालक या कार मालिक का भाजपा से या किसी विधायक से क्या कनेक्शन है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर कार और चालक को कब्जे में लिया
इस मामले में कविनगर ACP अभिषेक श्रीवास्तव  का कहना है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति जो कि सड़क पर बैठा है, उन्हें एक कार द्वारा टक्कर मारी गई। दुर्घटनावश उनकी मृत्यु हो गई है। प्रकरण की जांच की गई तो यह थाना कविनगर क्षेत्र से सम्बन्धित है। जिसके सम्बन्ध में थाना कविनगर पर मामला दर्ज किया गया है। मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो पायी है। आरोपी चालक और वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

(रिपोर्ट- जुबैर अख्तर)

ये भी पढ़ें-

"हैलो! मैंने अर्चना को मार दिया..." हथोड़े से पत्नी की हत्या कर पति ने मायके वालों को किया फोन 

यूपी में हलाला के नाम पर महिला से रेप, पति बार-बार तलाक देकर बहनोई से करवाता यौन शोषण