A
Hindi News उत्तर प्रदेश खाने पर थूकते दिखा रेस्टोरेंट कर्मचारी, आप भी ऑर्डर कर मंगाते हैं खाना तो जरूर देखें ये VIDEO

खाने पर थूकते दिखा रेस्टोरेंट कर्मचारी, आप भी ऑर्डर कर मंगाते हैं खाना तो जरूर देखें ये VIDEO

गाजियाबाद से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें रेस्टोरेंट कर्मचारी खाना पैक करने से पहले पॉलिथीन में थूकता नजर आ रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 खाना पैक करने से पहले पॉलिथीन में थूकने का मामला- India TV Hindi खाना पैक करने से पहले पॉलिथीन में थूकने का मामला

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के रेस्टोरेंट कर्मचारी पर खाना पैक करने से पहले पॉलिथीन में थूकने का आरोप लगा है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो हिंदू युवा वाहिनी ने शेयर किया है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। वहीं, हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने रेस्टोरेंट के कर्मचारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। अभी पुलिस वायरल वीडियो की जांच में जुटी है।

हिरासत में ले लिया गया आरोपी

दरअसल, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो गाजियाबाद के लोना के सलाम होटल का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रेस्टोरेंट कर्मचारी खाना पैकिंग करने से पहले पॉलिथीन में थूक रहा है। हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार की रात रेस्टोरेंट कर्मचारी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी वयक्ति को हिरासत में ले लिया है।

यहां देखें वीडियो

 इससे पहले थूक कर रोटी बनाने का मामला 

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ता शुभम कुमार ने खाना में थूकने वाले मामले में थाना लोनी में शिकायत दर्ज कराई थी। बता दें कि इस तरह का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी होटल में थूक कर रोटी बनाने का मामला सामने आया था, जिसमें पुलिस ने कई लोगों को जेल की हवा खिलाई थी, बावजूद इसके इस तरह के वीडियो सामने आ रहे हैं।