A
Hindi News उत्तर प्रदेश घर में सो रही युवती की ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या, मौजूद था पूरा परिवार- VIDEO

घर में सो रही युवती की ईंट-पत्थर से कूंचकर हत्या, मौजूद था पूरा परिवार- VIDEO

ग्रेटर नोएडा से एक लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की अपने घर में सोई थी इसी दौरान ईंट-पत्थर से कूंचकर उसकी हत्या कर दी गई। युवती 23 साल की थी।

घर में सो रही युवती की हत्या - India TV Hindi घर में सो रही युवती की हत्या

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में घर के अंदर सो रही एक युवती को ईंट-पत्थर से कूंचकर मौत के घाट उतार दिया गया। घटना ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र के हबीबपुर गांव की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाकर जांच-पड़ताल की गई। दरसअल, ईकोटेक- 3 थाना पुलिस को रविवार की सुबह सूचना मिली कि हबीबपुर गांव में एक कमरे के अंदर 23 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई है। 

दिसंबर में होने वाली थी शादी

पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि पिंकी नाम की युवती का शव कमरे में पड़ा हुआ था। उसके शव को देखकर लग रहा था कि ईंट और पत्थर से हमला कर उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि युवती की शादी दिसंबर में होने वाली थी। जिस वक्त लड़की की हत्या हुई उस समय घर में पूरा परिवार मौजूद था, लेकिन पुलिस को इसकी सूचना सुबह दी गई।

घटनास्थल की हुई जांच पड़ताल 

पुलिस इस मामले में परिवार वालों और आस-पास रहने वाले किराएदारों व अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड द्वारा पूरे घटनास्थल की जांच पड़ताल की गई है। मृतका को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस सभी बिदुओं पर जांच कर रही है। सेंट्रल नोएडा की डीसीपी सुनीति सिंह ने बताया कि घर के अंदर ही एक युवती का शव मिला है। इस मामले में परिवारवाले और आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद साफ हो पाएगा कि हत्या की वजह क्या रही है।
- राहुल ठाकुर की रिपोर्ट

राजगढ़ जेल में कैदी की मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा, लगाए कई गंभीर आरोप; जानें पूरा मामला

राहुल गांधी ने बताया- क्या है हिंदू होने का मतलब? यूजर्स ने यूं किया रिएक्ट

VIDEO: जयपुर में अधजली मिली लाश किन्नर की, गला दबाकर हुई हत्या, फिर पेट्रोल छिड़क जलाया