A
Hindi News उत्तर प्रदेश यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, भीषण टक्कर में वैन के उड़े परखच्चे; 5 लोगों की दर्दनाक मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा, भीषण टक्कर में वैन के उड़े परखच्चे; 5 लोगों की दर्दनाक मौत

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक तेज रफ्तार गाड़ी ने वैन को जोरदार टक्कर मार दी। वैन में सवार लोग दिल्ली से झारखंड जा रहे थे।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा- India TV Hindi यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में भीषणा सड़क हादसा हो गया। यमुना एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार गाड़ी ने आगे चल रही वैन को जोरदार टक्कर मार दी। इस दौरान वैन अनियंत्रित होकर पलट गई। वैन में सवार पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वैन सवार लोग दिल्ली से झारखंड जा रहे थे। घटना देर रात ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना की है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। 

वैन में 8 लोग थे सवार, 5 की मौत

जानकारी के मुताबिक, यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार रात करीब 1:00 बजे रबूपुरा थानातंर्गत इलाके में नोएडा से जेवर की ओर जीरो प्वॉइंट से 25 किलोमीटर दूरी पर एक ईको वैन में तेज रफ्तार वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। वैन में कुल 8 लोग सवार थे, जिसमें से पांच लोगों की मौत हो गई है और तीन घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायल हुए तीनों बच्चे हैं, जिन्हें इलाज के लिए जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Image Source : IndiaTvयमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा

जेवर की ओर जाने के दौरान हुआ हादसा

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि वैन में सवार सभी लोग दिल्ली से झारखंड जा रहे थे। ग्रेटर नोएडा से जेवर की ओर जाने के दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस की ओर से मृतकों का पंचायतनामा भर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
- राहुल ठाकुर की रिपोर्ट