A
Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरा में हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान गेहूं काटती हुई नजर आईं, वीडियो वायरल

मथुरा में हेमा मालिनी चुनाव प्रचार के दौरान गेहूं काटती हुई नजर आईं, वीडियो वायरल

मथुरा में गेहूं काटती महिलाओं को देख हेमा मालिनी ने अपनी कार रुकवाई और पहुंच गईं खेत में। ग्रामीण महिला से दरांती लेकर हेमा गेहूं काटने लगीं।

गेहूं काटती हुई हेमा मालिनी- India TV Hindi Image Source : X@DREAMGIRLHEMA गेहूं काटती हुई हेमा मालिनी

मथुराः यूपी में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है। मतदाताओं को लुभाने में उम्मीदवार कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ताजा मामला मथुरा का है। जहां पर बीजेपी उम्मीदवार और सांसद हेमा मालिनी गेहूं काट रही महिलाओं से मिलने पहुंच गई। हेमा मालिनी महिलाओं के साथ गेहूं भी काटा। गेंहू काटते हुए का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

महिलाओं के साथ काटा गेहूं

 बताया जा रहा है कि वह बलदेव विधान सभा क्षेत्र में प्रचार के लिए जा रही थी। इसी दौरान तेज धूप में कुछ महिलाएं खेतों में गेहूं की कटाई कर रहीं थी। गेहूं काटती महिलाओं को देख हेमा मालिनी ने अपनी कार रुकवाई और पहुंच गईं खेत में। ग्रामीण महिला से दरांती लेकर हेमा गेहूं काटने लगीं। बलदेव इलाके के गांव हयातपुर में वह महिलाओं से बात की और उनके साथ गेहूं काटा। 

महिलाओं के साथ खिंचवाई फोटो

खेत में काम कर रही महिलाओं का हाथ बंटाने से लेकर उनके साथ तस्वीरें खिंचवाने तक हेमा मालिनी खेत में रहकर बेहद खुश नजर आईं। उन्होंने लिखा कि आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती रही हूं। उन्हें अपने बीच में पाकर बहुत अच्छा लगा। 

बीजेपी पर मथुरा से चुनाव लड़ रही हैं हेमा

बता दें कि हेमा मालिनी को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लगातार तीसरी बार मथुरा लोकसभा सीट से मैदान में उतारा है। 1991 से 1999 तक मथुरा से चार बार बीजेपी जीती। 2004 में मथुरा सीट कांग्रेस के खाते में गयी। 2009 में आरएलडी के जयंत चौधरी मथुरा से सांसद बने। 2014 में बीजेपी ने हेमा मालिनी को मैदान में उतारा, जिन्होंने जीत हासिल की। 2019 के चुनाव में हेमा के पति अभिनेता धर्मेंद्र ने भी उनके लिए प्रचार किया और उनके पक्ष में भारी भीड़ जुटाई।

रिपोर्ट- मोहन श्याम शर्मा