A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस से टकराई कार, आग लगने से जिंदा जलकर मरे 5 लोग

VIDEO: मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, बस से टकराई कार, आग लगने से जिंदा जलकर मरे 5 लोग

मथुरा में यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा हो गया। अनियंत्रित होकर डबल डेकर बस डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान पीछे से आ रही स्विफ्ट कार बस से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार पांच लोग जलकर मर गए।

यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार सवार लोग जिंदा जले।- India TV Hindi यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा, कार सवार लोग जिंदा जले।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में भीषण हादसा हो गया। मथुरा के महावन क्षेत्र की सीमा के भीतर यमुना एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित होकर डबल डेकर बस डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान पीछे से आ रही स्विफ्ट कार बस से टकरा गई। टक्कर के साथ ही बस के डीजल टैंक में आग लग गई। कार सवार पांच व्यक्तियों को बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। आग में जलकर कार के अंदर ही पांच व्यक्तियों की मौत हो गई।

डबल डेकर बस में 50 यात्री थे सवार

घटनास्थल पर डीएम और एसएसपी पहुंचे हैं। मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है। डबल डेकर बस में करीब 50 यात्री सवार थे। दुर्घटना में घायल हुए कुछ यात्रियों को इलाज के लिए भेजा गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि हादसे के बाद बस और कार धू-धू कर जलने लगे। बताया जा रहा है कि बस यात्री कूदकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहे, लेकिन कार सवार लोगों को मौका नहीं मिला। कार के अंदर ही वो जिंदा जल गए।

एसपी ने दी घटना की जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए मथुरा के एसपी शैलेश कुमार पांडे ने बताया कि महावन थाना इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगरा-नोएडा पटरी पर माइलस्टोन 117 के पास आज सुबह एक बस और स्विफ्ट कार में टक्कर हुई। अभी तक की जांच में यह पाया है कि आगे चल रही बस का टायर फटने से उसका संतुलन बिगड़ गया और बस रोड पर तिरछी हो गई। इस दौरान पीछे चल रही स्विफ्ट कार जाकर बस से टकरा गई। बस में सवार सभी यात्री उतर गए थे। आग की लपटें तेज थी इस वजह से कार में बैठे लोग फंसकर झुलस गए। एक मृतक की शिनाख्त हो गई है। परिजनो से संपर्क किया जा रहा है। फायर एम्बुलेंस मौके पर है। (एम. एस. शर्मा की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

बुल्डोजर कार्रवाई पर मध्य प्रदेश HC की टिप्पणी, मकान तोड़ना अब हो गया "Fashionable"

सियासी उथल-पुथल के बीच पटना में बेखौफ अपराधी, पूर्व मुखिया और कारोबारी को मारी गोली- VIDEO

दिल्ली की सबसे लंबी मेट्रो लाइन कौन सी है? जानें इससे जुड़ी कुछ बातें