A
Hindi News उत्तर प्रदेश पत्नी की गला रेतकर की हत्या, फिर खुद भी की खुदकुशी, रेप के आरोप में जेल गया था शख्स

पत्नी की गला रेतकर की हत्या, फिर खुद भी की खुदकुशी, रेप के आरोप में जेल गया था शख्स

सहारनपुर में एक शख्स ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या करने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। बताया जा राह है कि पति-पत्नी के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

प्रतीकात्मक फोटो - India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हत्या की एक दर्दनाक वारदात सामने आई है। जिले में गुरुवार को नागल थाना क्षेत्र में पारिवारिक कलह की वजह से एक शख्स ने पत्नी की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी आत्महत्या कर ली। 

महिला फर्श पर मृत पड़ी थी

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह को नागल थाना पुलिस को स्थानीय लोगों ने एक महिला और एक पुरुष के शव मिलने के संबंध में जानकारी दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को बरामद कर जांच शुरू की। मृतकों की शिनाख्त सोमपाल (45) और कौशल (40) के रूप में हुई। दोनों पति-पत्नी थे। पुलिस के मुताबिक, महिला मकान के अंदर जमीन पर मृत पड़ी थी, जबकि पास में एक व्यक्ति छत से लटका हुआ मृत मिला। 

दोनों के बीच विवाद चल रहा था

पुलिस ने बताया कि महिला और उसके पति के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। महिला का पति पूर्व में रेप के आरोप में जेल गया था। वह जेल से छूटकर आया, तो पति-पत्नी में मनमुटाव रहने लगा, जिसके चलते इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि पहले महिला की हत्या की गई और फिर पुरुष ने खुदकुशी की। मामले की जांच की जा रही है।
- IANS इनपुट के साथ