A
Hindi News उत्तर प्रदेश पहले परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश, फिर लड़की के साथ खेत में करने लगे गंदी हरकरत, 5 गिरफ्तार

पहले परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश, फिर लड़की के साथ खेत में करने लगे गंदी हरकरत, 5 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ दबंग लड़के एक लड़की के साथ खेत में रेप की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Jaunpur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV जौनपुर में लड़की के साथ रेप की कोशिश

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के मछली शहर थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस शर्मसार करने वाले वीडियो में कुछ दबंग लड़के युवती के साथ गंदी हरकरत करते दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में दबंगों के चंगुल में फंसी लाचार लड़की लगातार मदद के लिए गुहार लगा रही है। लेकिन मनचले युवक लड़की के साथ जबरदस्ती करते रहते हैं और साथ में उसका वीडियो भी बना रहे है। 

पहले परिजनों को नशीला पदार्थ खिलाकर किया बेहोश
जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें कुछ दबंग लड़के एक युवती के साथ छेड़खानी करते नजर आ रहे हैं। दरअसल, आरोप है कि गांव के दबंगों ने 14 अगस्त की रात में परिजनों को नशीला पदार्थ देकर पहले बेहोश कर दिया। इसके बाद युवती को जबरन घर से 500 मीटर दूर ले जाकर उसके साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया। लड़की ने जब शोर मचाया तो स्थानीय लोग मदद के लिए मौके पर पहुंचे। इसी दौरान दबंग वहां से भाग निकले।

6 नामजद आरोपियों में से 5 गिरफ्तार
पीड़ित युवती की मां ने इसको लेकर थाने में लिखित शिकायती पत्र दिया है। मां की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भी तुरंत एक्शन लेते हुए 6 नामजद अभियुक्तों में से 5 को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में और जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। नामजद आरोपियों के नाम- आशीष विन्द, विक्की विन्द, प्रदीप विन्द, पप्पू विन्द, शेषमणि विन्द और प्रदीप कुमार विन्द हैं।

परिवार को जान से मारने की दी थी धमकी
पीड़ित युवती की मां का आरोप है कि आरोपी दबंगों द्वारा यह धमकी दी गई थी कि अगर किसी को घटना के बारे में जानकारी दी गई तो उन्हें जान से मार दिया जाएगा। दबंगों की धमकी के डर से पीड़ित परिवार चुप्पी साधे हुए था लेकिन वीडियो वायरल होते ही इस मामले में हड़कंप मच गया।

(रिपोर्ट- सुधाकर शुक्ला)

ये भी पढ़ें-